बाड़मेर की लूणी नदी में दो हेलीकॉप्टर की लैंडिंग से प्रशासन में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

in #barmer2 years ago (edited)

IMG-20220617-WA0003.jpgराजस्थान के बाड़मेर जिले के समदड़ी कस्बे में लूणी नदी में गुरुवार को दो संदिग्ध हेलीकॉप्टर की लैंडिंग ने स्थानीय पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है। लूनी नदी में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग को देख खनन माफिया फरार हो गए खनन माफियाओं को लगाकर उन्हें पकड़ने के लिए हेलीकॉप्टर आए हैं! जब पुलिस को लूणी नदी क्षेत्र में हेलीकॉप्टर लैंड करने के प्रयास की सूचना मिली तो पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरसअल, पूरी घटना बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना इलाके के पास लूणी नदी प्रवाह क्षेत्र की है। जहां दो हेलीकॉप्टर लैंड करने लगे, लेकिन जमीन छूकर हेलीकॉप्टर ने फिर से उड़ान भरी और वहां से अचानक गायब हो गए। स्थानीय लोगों ने हेलीकॉप्टर की हरकतों को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। जब यह वीडियो वायरल हुआ और स्थानीय प्रशासन के संज्ञान में आया। उसके बाद से ही पुलिस और प्रशासन इन हेलीकॉप्टर के बारे में जांच पड़ताल में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर में पायलट के अलावा अन्य 2 लोग भी सवार थे। लूणी नदी में हेलीकॉप्टर उतरते देख बजरी खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया और खनन माफिया मौके से भाग खड़े हुए।

बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह जैतावत ने बताया कि लूणी नदी क्षेत्र में हेलीकॉप्टर लैंडिंग प्रयास का वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आया है। वीडियो संज्ञान में आने के बाद संबंधित थानाधिकारी समेत अधिकारियों को जांच पड़ताल करने के लिए निर्देशित किया गया है। हालांकि हेलीकॉप्टर कहां से आए थे और कौन लोग इसमें सवार थे, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Ashok Kumar/BarmerIMG-20220617-WA0004.jpgIMG-20220617-WA0002.jpg

Sort:  

ज्यादा से ज्यादा लाइक करें