हाइवे पर ओवरटेक कर रही कार रोडवेज बस में घुसी, कार सवार दो व्यापारियों की मौत, 4 बस यात्री घायल

in #barmer2 years ago

राजस्थान के बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 25 पर एक कार अनियंत्रित होकर रोडवेज बस में घुस गई। इस हादसे में कार में सवार दो चचेरे भाईयों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बस में सवार 1 महिला समेत 4 लोग भी घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने एंबुलेंस और निजी वाहनों की मदद से बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया।

दरअसल, बाड़मेर जिले के बाटाडू गांव के रहने वाले दो चचेरे भाई केवल राम और जसुराम दोनों सोने चांदी के व्यापारी है जो किसी काम से बाड़मेर आए थे और शनिवार दोपहर को कार में सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। इस दौरान एनएच 25 पर जिप्सम हॉल्ट गांव के पास स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर जोधपुर से आ रही रोडवेज बस में घुस गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार पूरी तरह से पिचक गई। कार सवार दोनो व्यापारियों को वहां से गुजर रहे लोगों ने बड़ी मुश्किल से निकाल कर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में बस सवार एक महिला समेत 4 लोग घायल हो गए। बस सवार घायल यात्री के अनुसार रोडवेज बस जोधपुर से चलकर बाड़मेर की तरफ आ रही थी। इस दौरान बस को ओवरटेक करने के प्रयास में कार बस में घुस गई। हादसे में बस सवार लोगों को भी चोटें आई है।

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक हादसे के बाद कार सवार दोनो लोगों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां कार सवार दोनो लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि कार पूरी तरह से पिचक गई। कार सवार दोनो युवकों को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

डॉक्टर थानसिंह के अनुसार बस और कार भिडंत के घायलों को अस्पताल लाया गया था। कार सवार दोनो लोगों की हादसे में मौत हो गई। बस सवार चार लोगों को मामूली चोटें आई है। घायलों का इलाज किया अस्पताल में चल रहा है।

हादसे की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाएIMG-20220611-WA0007.jpg। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना करने के साथ दुर्घटनागस्त वाहनों को अपने कब्जे में लेकर हादसे की जांच पड़ताल शुरू की। हादसे के बाद मृतक के परिजन भी मोर्चरी पहुंचे। वहीं मृतक के घर मातम छा गया।
IMG-20220611-WA0006.jpg