भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया भाई का अपहरण, मारपीट और दोनो टांगे तोड़कर फेंका

in #barmer2 years ago

Ashok Kumar/BarmerScreenshot_2022_0614_090459.jpg

राजस्थान के बाड़मेर में एक भाई ने अपने ही भाई का अपहरण कर इतना पीटा कि युवक को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। भाई समेत आरोपियों ने अपहृत युवक के साथ मारपीट करते हुए उसके दोनो पैर तोड़ डाले। घटना सोमवार दोपहर बाद करीब 3 बजे के आसपास की है। जैसे ही पुलिस को घटना की सूचना मिली तो पुलिस ने शहर से बाहर जाने वाले हाईवे मार्गों और मुख्य चौराहों पर नाकेबंदी कर अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू की।

करीब ढाई घंटे बाद शहर में सिटी सेंटर के पास आरोपी अपहृत युवक को अधमरी हालत में फेंककर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने जब युवक को सड़क पर तड़फते देखा तो लोग घायल अवस्था में अपहृत आदूराम जाट को जिला अस्पताल ले पहुंचे। जहां उसका इलाज शुरू हुआ। घायल युवक बयान देने की स्थिति के नहीं था।

अपहृत युवक के अस्पताल लाए जाने की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक आनंदसिंह राजपुरोहित समेत पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने अपहृत युवक के परिजनों से आरोपियों को जानकारी ली और नाकाबंदी करवाकर आरोपियों को तलाश शुरू की। लेकिन अपहरणकर्ताओं का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

बाड़मेर पुलिस उपाधीक्षक आनंदसिंह राजपुरोहित के मुताबिक जैसे ही पुलिस को युवक के अपहरण की सूचना मिली तो पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। लेकिन 2 घंटे बाद ही युवक को अपहरणकर्ता शहर में कहीं फेंक भाग गए। फिलहाल अपहृत युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है और पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दाबिशें दे रही है। पुलिस के अनुसार अपहृत युवक के साथ आरोपियों ने बेरहमी से मारपीट की है और दोनो पांव फैक्चर कर दिए है।

क्या था मामला

जानकारी के अनुसार रामदेरिया निवासी आदूराम दोपहर के समय में लाइट फिटिंग का काम करने के लिए निकला था इस दौरान सगे भाई भंवराराम और उसके साथियों ने मिलकर ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो में आदूराम को अपहरण कर ले गए।स्कॉर्पियो इतनी रफ्तार में थी कि बिजली पोल को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। दिनदहाड़े हुई अपहरण की इस घटना के बाद बाड़मेर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है हालांकि आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।