हॉस्टल बुलाकर दलित युवक के साथ किया कुकर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

in #barmer2 years ago

Ashok Kumar Daiya/Barmer

राजस्थान में अब महिलाएं तो क्या पुरुष भी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला बाड़मेर शहर से सामने आया है। जहां एक युवक ने दलित युवक को समाज के हॉस्टल में बुलाकर उसके साथ कुकर्म कर डाला। घटना के बाद पीड़ित दलित युवक ने शहर के कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया। वहीं पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्यवाई करते हुए कुकर्म करने के आरोपी पाबूराम विश्नोई निवासी धोरीमन्ना को गिरफ्तार कर लिया।

आरोप है कि पाबूराम ने पहले दलित युवक के साथ दोस्ती की। इसके बाद फोन पर बातचीत और व्हाट्सएप पर घंटों तक चैटिंग के बाद आरोपी युवक ने दलित युवक को बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित समाज के हॉस्टल में मिलने के लिए बुलाया। जहां आरोपी ने उसे एक कमरे में ले जाकर उसके साथ कुकर्म कर डाला। आरोप है कि आरोपी पाबूराम विश्नोई ने कुकर्म के बाद किसी को घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी और जाति सूचक शब्दों से भी अपमानित किया। वहीं आरोपी ने दलित युवक का फोन छीनकर अन्य लोगों को अश्लील वीडियो और मैसेज भी भेजे।

पूरे घटनाक्रम के बाद जब पीड़ित युवक पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा तो पुलिस अधीक्षक ने मामला दर्ज कर त्वरित कार्यवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पाबूराम विश्नोई को शहर के एक सामाजिक हॉस्टल से गिरफ्तार कर लिया है।

बाड़मेर पुलिस उपाधीक्षक आनंदसिंह राजपुरोहित ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़ित युवक का मेडिकल करवाया और कुकर्म की पुष्टि के बाद आरोपी पाबूराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी और पीड़ित में 5 हजार रुपए के लेनदेन की बात सामने आई है। पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है।
IMG-20220612-WA0000.jpgboy.webp