खेत में बकरिया चरा रही महिला के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

in #barmer2 years ago

बाड़मेर। 609f3943d8161.image.jpgराजस्थान में महिला उत्पीडन की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला बाड़मेर जिले के आरजीटी थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां खेत में बकरिया चरा रही महिला को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। पूरे घटनाक्रम के बाद पीड़ित महिला ने रागेश्वरी थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में पीड़ित महिला ने बताया है कि वह अपने खेत में बकरिया चरा रही थी। इस दौरान क्या हुआ मठार खान पुत्र खंगार खान मुसलमान निवासी दिलावर का गांव कुचड़ी जिला जैसलमेर बकरा खरीदने के बहाने आया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने उसे चाकू दिखाकर धमकाते हुए उसके साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक उसके चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी के चंगुल से उसे छुड़ाया जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

रागेश्वरी थानाधिकारी ओमप्रकाश के मुताबिक पुलिस ने पीड़ित महिला को रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है।

Sort:  

Bhut dukhad