बरेली में कांवड़ से टकराई बाइक, दो समुदाय के लोगों के बीच बवाल, धरने पर बैठे कांवड़िये

in #bareli2 years ago

बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के बकैनिया गांव में रविवार को बाइक टकराने पर दो समुदाय के लोगों के बीच बवाल हुआ. आरोप है कि कांवड़ियों पर दूसरे समुदाय के लोगों ने पथराव किया. जिसमें 2-3 कावड़ियों को हल्की चोट आई, इससे गुस्साए कांवड़ियों ने सड़क पर जाम लगा दिया. सूचना मिलते ही डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंचे और कांवड़ियों समझाकर सड़क से जाम हटवाया.

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के बकैनिया में कांवड़ियों का बड़ा जत्था जल लेकर जा रहा था. उसी दौरान एक बाइक सवार कांवड़िये से टकरा गया. सभी कांवड़ियों ने इसका विरोध किया और बहस शुरू हो गई. आरोप है कि दूसरे समुदाय के लोगों ने कांवड़ियों पर पथराव कर दिया. बताया जा रहा है कि बवाल इस कदर बढ़ गया कि बचाव के लिए पहुंचे इंस्पेक्टर हाफिजगंज व फोर्स पर भीड़ ने हमला किया गया.
फिर कावड़ियों ने सड़क पर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. काफी देर तक हंगामा चलता रहा. मौके पर कई थानों की पुलिस के साथ डीएम शिवाकांत द्विवेदी और एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कावड़ियों को समझाया और रास्ता खुलवाया.

इस मामले में एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है कि कांवड़ियों के जत्थे में एक बाइक आ गई थी, जिसके बाद जाम की स्थिति बनी. इस मामले में जो तहरीर मिली है, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पूरे मामले की जांच चल रही है.

Sort:  

Apki sabhi post like kr di hai please like nd follow me