बरेली में दर्दनाक सड़क हादसा

in #bareilly2 years ago

उत्तर प्रदेश के बरेली में शुक्रवार को एक वाहन की टक्कर से कार पलट गई. जिसके चलते दंपत्ति घायल हो गए, लेकिन उनके बच्चे की मौत हो गई. राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.
यहां डॉक्टर ने बच्चें को मृत घोषित कर दिया. इसके साथ ही दंपत्ति का इलाज किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

शनिवार को शहर की महानगर कॉलोनी निवासी अभिषेक चौधरी अपनी पत्नी कनिका चौधरी और बेटे श्रेयांश ( 9 माह) के साथ रामपुर रिश्तेदारी में जा रहे थे. इसी दौरान परसाखेड़ा झुमका तिराहे के पास पहुंचते ही उनकी कार को किसी वाहन ने टक्कर मार दी. इससे कार पलट गई.हाईवे पर कार कई बार पलटने के बाद क्षतिग्रस्त हो गई. राहगीरों ने परसाखेड़ा चौकी पर हादसे की खबर दी. इसके बाद चौकी प्रभारी विश्व देव फोर्स के साथ पहुंच गए. कार में सवार घायलों को तुरंत अस्पताल में इलाज को भर्ती कराया.

डॉक्टरों ने श्रेयांश को मृत घोषित कर दिया. मगर, उसके पिता अभिषेक और कनिका घायल हैं.उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि वह बरेली से रामपुर जा रहे थे.इसी दौरान हादसा हो गया. हादसे की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में रिश्तेदार और परिवार के लोग पहुंच गए. बच्चे की मौत से कोहराम मच गया. पुलिस ने मृतक श्रेयांश का पंचनामा भरना शुरू कर दिया है. इसके साथ ही कार में टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरू कर दी गई है.n3985494781656178426032eeb73eed9a44b8ee38cc4dbf5a8fc2b6955ab07d074e78c1ed9b4c5622a0ec61.jpg

Sort:  

https://wortheum.news/jodhpur/@paburam/5z5ztc लाइक करें कमेंट करें

https://wortheum.news/@shankarbansari

नमस्कार

हमने आप की खबरों को लाइक और फॉलो कर दिया

आपने हमें सेवा का मौका दिया

आपकी इच्छा हो तो हमारी खबरों को लाइक और फॉलो करें

क्योंकि लाइक से ही आपको कॉइन मिलेगा खबर को ज्यादा से ज्यादा लाइक करें