केंद्र व राज्य सरकारें ने किसानों से किए वादे पूरा करें,

in #bara2 years ago

केंद्र व राज्य सरकारें ने किसानों से किए वादे पूरा करें,,, प्रदेश संयोजक।

किसान महापंचायत रामगढ़ रेलावन क्षेत्र के किसानों का वनविहार कार्यक्रम रामगढ़ के माताजी पर संपन्न हुआ।
कार्यक्रम के दौरान किसान महापंचायत की महासभा का भी आयोजन किया गया। किसान महापंचायत के प्रदेश संयोजक सत्यनारायण सिंह ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार व राज्य सरकारों ने किसानों से वादाखिलाफी करके घोषणा के बावजूद लहसुन की सरकारी खरीदनहीं की जा रही है।
हर बार दोनों सरकारों ने झूठी आश्वासन देकर किसानों के साथ विश्वासघात किया है ,दिल्ली किसान आंदोलन के दौरान मोदी सरकार ने एमएसपी को खरीद गारंटी कानून बनाने का वादा किया था ,किसानों के केस वापस लेने की शर्त मानी थी, किंतु अभी तक वादा नहीं निभाया ।
वही
राज्य सरकार ने 10 दिन में सभी प्रकार के कर्ज माफ करने का वादा किया था जो अभी तक पूरा नहीं किया गया किसान आगामी चुनाव में राजनेताओं से जवाब मांगेंगे।
जिला उपाध्यक्ष कृपाल सिंह ,खंड प्रमुख राधेश्याम मालव सजिला मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने निर्माणाधीन रानी बड़ौद से रामगढ़ सड़क की अधूरी पुलिया निर्माण में आवागमन बार-बार अवरोध होने पर गहरी नाराजगी प्रकट की ,तथा रेलावन, रामगढ़ कस्बे को बंद करने की चेतावनी भी दी गई।
कार्यक्रम में रामेश्वर मीणा ,जसवंत सिंह ,सत्यनारायण मीणा ,भीम शंकर मेहता ,सरपंच विजय सिंह अहेडी, गुरदीप सिंह, जिला मंत्री जितेंद्र नगर ,तहसील अध्यक्ष छीतर सिंह हाड़ा, नरेश मीणा रुंडी, नरेंद्र मीणा, भूपेंद्र सिंह राजावत, राम सिंह मीणा, नरेश मीणा ब्रिज नगर ,महेंद्र सिंह आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।