नशीली पदार्थो की तस्करी रोकने के संबध में नारको को-आर्डिनेशन सेन्टर की बैठक।

in #bansi2 years ago

सिद्धार्थनगर 25 नवम्बर 2022/नशीली पदार्थो की तस्करी रोकने के संबध में नारको को-आर्डिनेशन सेन्टर की बैठक जिलाधिकारी संजीव रंजन की अध्यक्षता में जिलाधिकारी कक्ष में सम्पन्न हुई।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी संजीव रंजन ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मादक पदार्थो की तस्करी रोकने के लिए संबधित विभाग आपस में सूचनाओ का आदान प्रदान करे तथा समन्वय बनाकर प्रभावी कार्यवाही करे।
इसके साथ ही संदिग्ध व्यक्त्यिों की सूची तैयार कर ले। जिलाधिकारी ने प्रतिबन्धित दवाओ की तस्करी रोकने का भी निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने बड़ी दुकानो की नियमित जांच करने का निर्देश दिया। डी.एल.ई.ए. अधिकारियों का प्रशिक्षण कराये जाने के लिए समय निर्धारित कर प्रशिक्षण कराने का निर्देश दिया तथा डी.डी.किट उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।
जिलाधिकारी ने अपर पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया कि बार्डर के थाने सक्रिय रहे तथा संदिग्ध लोगो की जांच करे।
इस बैठक में उपरोक्त के अतिरिक्त अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ, जिला आबकारी अधिकारी वीर अभिमन्यु कुमार, डिप्टी कमान्डेन्ट एस.एस.बी. 43वी. यशवन्त कुमार, आबकारी निरीक्षक मनोज कुमार शर्मा, संजय कुमार पाण्डेय, अजय कुमार, राम महेश, वरिष्ठ सहायक मुश्ताक अहमद, तथा अन्य संबधित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।