बांके बिहारी मंदिर के जन्माष्टमी वीडियो में गंदी हरकत करता दिखा आदमी पकड़ा गया, करता है ये काम

in #banke2 years ago

बांके बिहारी मंदिर (Banke Bihari Temple) में कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर मंगला आरती के दौरान भीड़ का फायदा उठाकर महिलाओं से गंदी हरकत करने वाले फायरमैन विक्रम यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

banke_bihari_temple_1661260986.jpeg

मथुरा में कृष्ण जन्माष्टमी के दिन 19 जून को बांके बिहारी मंदिर में जहां एक तरफ भारी भीड़ के चलते लोगों का दम घुट रहा था वहीं दूसरी तरफ भीड़ में एक ऐसा शख्स भी था जो भीड़ का फायदा उठाकर छेड़छाड़ कर रहा था। सोशल मीडिया पर इस शख्स की वीडियो तेजी से वायरल हुई थी जिसमें वो शख्स उस महिला के साथ अश्लील हरकत करता हुआ नजर आ रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान विक्रम यादव के तौर पर हुई है।

पुलिस के मुताबिक विक्रम यादव उत्तर प्रदेश अग्निशामक विभाग का फायरमैन है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि कृष्ण जन्माष्टमी के दिन मंगला आरती के दौरान बांके बिहारी मंदिर में भारी भीड़ मौजूद थी। इस दौरान भगदड़ मच गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी। इस दौरान जहां एक तरफ लोग भारी भीड़ की वजह से परेशान थे और थोड़ी सी सांस के लिए कशमकश कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ ये शख्स भीड़ का फायदा उठाकर महिलाओं के साथ बदसलूकी कर रहा था।

वीडियो में एक वर्दी पहना शख्स महिला के साथ बदसलूकी करता हुआ कैमरे में कैद हुआ। पहले तो सोशल मीडिया पर ये कहा गया कि ये कोई यूपी पुलिस का जवान है लेकिन बाद में पता चला कि ये यूपी पुलिस का कोई जवान नहीं बल्कि फायर ब्रिगेड का शख्स है।

मंगला आरती के दौरान हुई भगदड़ को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दो सदस्यों की टीम का गठन किया है जो जांच कर 15 दिनों के भीतर रिपोर्ट सौंपेगी। इसके अलावा ये टीम ये भी सुझाव भी देगी कि ऐसा क्या किया जाए कि आगे से इस तरह की दुर्घटना ना हो।