सीमा पार करके बांग्लादेश से भारत आए थे मवेशी चोरी करने, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

in #bangladesh2 years ago

n41635926016613386397831a1d3dfcf4754e9deca7aeeb9511ac8436e0da2484d6214aae51ecfb0cf03fa7.jpg

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में एक बांग्लादेशी नागरिक की लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। बुधवार को वहां की पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना बांग्लादेश की सीमा से सटे एक गांव की है।

यहां गाय को चुराने की कोशिश करते समय गांववालों ने बांग्लादेशी नागरिक को पकड़ लिया और गुस्साये लोगों ने उसकी हत्या कर दी। इस घटना के संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि बांग्लादेश के रहने वाले लोगों का एक गिरोह मंगलवार रात राजगंज प्रखंड के कुकुरजन इलाके के बरुआ पारा गांव में चोरी के इरादे से सीमा पार करके आया था। ये सभी लोग गांव में रहने वाले नृपेन रॉय के एक घर से गाय चोरी करने की जुगत में थे तभी गांव वालों को इसकी भनक लग गई। इसके बाद ग्रामीणों ने बांग्लादेशी चोरों के पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान चोरों के ग्रुप के सारे लोग तो सीमा पार करने में कामयाब हो गए, लेकिन एक चोर भागने में नाकामयाब रहा और वह भागकर पास के एक चाय बागान में छिप गया। इस पर गांववालों ने रातभर इंतजार के बाद बुधवार सुबह उसे पकड़ लिया और कथित तौर पर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मोहम्मद सलाम के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि वह उत्तरी बांग्लादेश के रंगपुर डिवीजन के पंचगढ़ जिले का मूल निवासी था। पुलिस ने लिंचिंग के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक देवर्षि दत्ता ने बताया कि लिंचिंग के सिलसिले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। राजगंज पुलिस थाने को मामले की जांच के लिए कहा गया है। वहीं, नृपेन रॉय, जिनके घर पर चोरों ने चोरी की पेशकश की थी, उन्होंने बताया कि पहले भी उनके गांव से गायों की चोरी हो चुकी है।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.🙏🏻🙏🏻