बलरामपुर उत्तर प्रदेश

in #balrampur2 years ago

पायनियर पब्लिक स्कूल एंड कॉलेज में क्षेत्राधिकारी नगर द्वारा छात्रों को नशा न करने की दिलाई गई शपथ।
IMG-20220829-WA0028.jpg

बलरामपुर-: जनपद में पुलिस प्रशासन और विद्यालय प्रशासन के सहयोग से छात्रों को नशा मुक्त बनाने के लिए सताते अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में पायनियर पब्लिक स्कूल एंड कॉलेज में विद्यालय प्रबंधक निदेशक डॉ एम. पी. तिवारी के सहयोग से नवागत क्षेत्राधिकारी नगर दरवेश कुमार के द्वारा नशा मुक्ति अभियान के तहत विद्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम के दौरान नवागत क्षेत्राधिकारी नगर देवेंद्र कुमार द्वारा छात्रों को नशा से दूर रहने के लिए कहा और जागरूक किया साथ ही नशा न करने की छात्रों को शपथ दिलाई।
IMG-20220829-WA0030.jpg
वही विद्यालय पायनियर स्कूल जनपद बलरामपुर में नशा मुक्ति अभियान चलाकर सभी छात्रों को जागरूक किया गया और कहा कि यह आप लोगों का ऐसा स्वर्णिम अवसर है जिसमें आप लोग नशे धूम्रपान आज से दूर रहें और पढ़ाई के साथ अपने फलों का पालन करते हुए ऊंचाई की बुलंदियों को छुएं यदि आप लोग इस न से आज जैसे चीजों से दूर रहते हैं तो आप अपने लंबी उम्र तो हो ही जाएगी साथ में ही भविष्य आपका सुखमय होगा। तथा नशीले पदार्थों का सेवन न करने की शपथ दिलायी गयी । क्षेत्राधिकारी द्वारा छात्रों को इन सब से दूर रहकर अपने भविष्य को संवारने की बात कही गई।
IMG-20220829-WA0029.jpg
नवागत क्षेत्राधिकारी नगर द्वारा सभी छात्रों को बताया गया कि भारत सरकार द्वारा नशा मुक्त भारत अभियान वर्ष 2020-21 से संचालित किया जा रहा है। इस अभियान का उद्देश्य, देश में मादक पदार्थों की उत्पादन की रोकथाम करना, साथ ही देश की आबादी के बड़े भाग को नशे की प्रवृति से बचाना है। वही इस दौरान विद्यालय में विद्यालय प्रबंधक निदेशक डॉ एम. पी. तिवारी वह विद्यालय के तमाम अध्यापक अध्यापिकाओं के साथ तमाम छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।