जहां जहां मंदिर है वहा मंदिर ही बनेगा -संजय निषाद,मंत्री,मत्स्य विभाग

in #ballia2 years ago

जहां जहां मंदिर है वहा मंदिर ही बनेगा -संजय निषाद,मंत्री,मत्स्य विभाग
IMG_20220508_185946.jpg
बलिया - बलिया पहुंचे मत्स्य विभाग के मंत्री डॉ0 संजय कुमार निषाद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार की मंशा अंत्योदय अंतिम व्यक्ति के तक पहुंचे। यही हमारा मिशन है ताकि हर व्यक्ति को न्याय मिल सके। ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कहा कि बीजेपी एवं एवं देश की जनता राष्ट्रवाद के लिए संकल्पित है। कुछ लोग इसी देश के निवासी है जो किसी दूसरे धर्म के शिकार हो गए है, उनके दिमाग मे जहर घोला जा रहा है उनके लिए प्रयास किया जा रहा है कि उनके दिमाग मे भी राष्ट्रवाद आ जाए वो भी भारतीय संस्कृति को दिल से लगाए। वही कहा कि जिन पिछले आक्रमण करियों ने नष्ट किया था उसका जीर्णोद्धार मिल कर किया जाए।हारे और हताश लोगो का कोई जवाब नही दिया सकता है। इस दौरान धारा 370 का जिक्र करते हुए कहा कि दंगे फसाद खत्म हो गया है।
जिस तरीके से रामराज में रावण राज खत्म हुआ और लोग गले मिलकर रहते थे उसी तरीके से गले मिलकर रहेंगे ।कहां जहां जहां मंदिर हैं वहां वहां मंदिर बनेंगे, सभी धर्मों का आदर रहेगा। इस देश के मुसलमानों को भी यह सोचना पड़ेगा कि सच्चर कमेटी की रिपोर्ट कहती है कि सभी गरीब है लेकिन आज उनका इलाज मोदी और योगी कर रहे है उनको अनाज दे रहे है।ज्ञानव्यापी पर ओवैसी के बयान पर कहा कि जिस पेड़ से उनकी इज्जत बढ़ती है उसे खाद्य पानी डालते है।
वही ओमप्रकाश राजभर के सवाल पर कहा कि 2017 में जब बीजेपी से सटे तो क्या हुआ और जब बीजेपी से हटे तो उनका क्या हाल हुआ सभी ने देखा है।