पोखरे में डूबने से बालक की मौत, जीवित्पुत्रिका व्रती मां

in #ballia2 years ago

पोखरे में डूबने से बालक की मौत, जीवित्पुत्रिका व्रती मां
Screenshot_20220918-185652_Samsung Internet.jpg
बलिया। सिकन्दरपुर कस्बे में जीवित्पुत्रिका व्रत के दिन ही एक चार वर्षीय बालक की मौत पोखरा में डूबने से हो गयी। घटना की सूचना जैसे ही घर में कोहराम मच गया। जीवित्पुत्रिका व्रती मां बेसुध हो गयी। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पीड़ित परिजनों की दशा देख हर किसी की आंखें भर जा रही है।

सिकंदरपुर कस्बा के भिखपुरा मुहल्ता निवासी सचिन जायसवाल का चार वर्षीय बेटा रजत जायसवाल अपने दादा के साथ दसवा श्राद्ध में शामिल होने के लिए परिजनों के साथ कस्बे के हिरन्दी स्थित पोखरे पर गया था। परिजनों के मुताबिक खेलते-खेलते रजत अचानक पोखरे में चला गया और जब लोगों की नजर पड़ी तो वह डूब चुका था। आस-पास के लोगो की मदद से पोखरे से निकालकर उसे समुदयायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

इस घटना से जहां पूरे मुहल्ले में शोक की लहर दौड़ गयी।वहीं, परिवार में करूण-क्रंदन व चीत्कार मच गया। तीन भाई और दो बहनों में छोटा रजत सबका प्यारा था। उसकी मौत ने सभी को झकझोर दिया है। वहीं, जीवित्पुत्रिका व्रती मां डोली जायसवाल बेसुध पड़ी है। आस-पास के लोगों की भीड़ उनके दरवाजे पर जुटी है।