नगरा थाना क्षेत्र में एक ही दिन तीन गॉवो में गैंग रेप और दुष्कर्म

in #ballia2 years ago

नगरा/ बलिया - नगरा थाना क्षेत्र मे मंगलवार के दिन दो गांव मे रेप तो एक गांव मे गैंगरेप की घटना की तहरीर पड़ते ही पुलिस विभाग मे हलचल मच गयी।वहीं घटनाओ की जानकारी पर उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सीओ रसड़ा ने पिड़ीताओं का बयान लिया,गैंगरेप में चार युवको को पुलिस थाने लाकर पूछताछ कर रही है।
नगरा थाना क्षेत्र के दो गांव के तरफ से छेड़खानी व दुष्कर्म की तहरीर पड़ी ,जिसमें एक युवक के खिलाफ युवती ने डरा धमका कर कई दिनो तक दुष्कर्म करने की तहरीर दी।अभी जांच चल रही थी कि सायं दूसरे गांव की 16 वर्षीय नाबालिग पिड़ीता ने परिजनो संग थाने पहूंचकर शनिवार की रात घर से बाहर निकलने पर चार युवकों द्वारा अपहरण कर लेकर जाने व बारी बारी से दुष्कर्म करने की तहरीर लेकर परिजनो संग पहूंची जिस पर पुलिस के कान खड़े हो गये।पुलिस ने जांच कर बयान लेते हुये चार युवको को थाने लेकर मोबाईल की काल डिटेल व पिड़ीता का बयान दर्ज कर रही है। घटना को लेकर गांव मे तनाव का माहौल है।पिड़ीता मुकदमा दर्ज कराने पर अड़ी है देर शाम तक थाने पर डटी थी ।वहीं नगरा थाना क्षेत्र मे हूई दो दुष्कर्म व एक गैंगरेप की चर्चा सबकी जुबान पर होती रही।
इस संबंध मे सीओ रसड़ा शिवनारायण ने कहा कि तीनो घटनाओं की जांच चल रही है।चाड़ी गांव के एक युवक के विरूद्ध नगरा थाने मे डरा धमका कर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को चालान कर दी है। चार युवको को थाने लाकर जांच की जा रही है ।