बलिया जनपद के रसड़ा।हमलावरों की गिरफ्तारी न होने से अधिवक्ताओं में रोष

in #ballia2 years ago (edited)

IMG_20220505_110759.jpgतहसील बार एसोसिएशन रसड़ा के अधिवक्ताओं की बैठक बुधवार को अधिवक्ता भवन में हुई , जिसमें बिल्थरारोड तहसील के अधिवक्ता वकार अहमद पर असामाजिक तत्वों द्वारा किए गए प्राणघातक हमला की घटना में केस दर्ज होने के बावजूद पुलिस द्वारा आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं किए जाने पर गहरा दु : ख जताया है । साथ ही आज यानी 4 से 7 मई तक न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया गया ।
बैठक के माध्यम से शासन व प्रशासन से घटना में शामिल आरोपितों की तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है । इस दौरान अधिवक्ताओं ने चेतावनी भी दी है कि यदि इस दरम्यान आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा गया तो अधिवक्ता साथी वकार अहमद के समर्थन में उन्हें न्याय दिलाने को लेकर तहसील बार एसोसिएशन के अधिवक्ता लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे । स्थानीय तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिशिर कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बिल्थरारोड के अधिवक्ता साथी वकार अहमद पर पिछले दिनों 30 अप्रैल की रात में करीब साढ़े नौ बजे घर जाते समय असामाजिक तत्वों ने प्राणघातक हमला किया था ।
इस घटना में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर लिया है , लेकिन पुलिस द्वारा आरोपितों को आज तक गिरफ्तार नहीं किया गया । इस दौरान बैठक में अधिवक्ता ध्रुव जी , ब्रजभूषण सिंह , विपिन चन्द्र श्रीवास्तव , कमलेश तिवारी , शिवानंद श्रीवास्तव , केदार नाथ , रविकांत श्रीवास्तव , अशोक कुमार , द्वारिका सिंह , शैलेश कुमार सिंह , इनल सिंह , वीरेंद्र राम , सुनील कुमार श्रीवास्तव , केशव राम , रमेश चंद्र त्रिपाठी आदि अधिवक्ता रहे । संचालन मणिंद्र कुमार तिवारी ने किया ।