महिला से ठगी के मामले में पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने त्वरित कार्रवाई की मांग की

in #ballia2 years ago

दो दिन पहले बिहार की रहने वाली मंजू देवी को झांसे में ले ठगों ने डेढ़ लाख के आभूषण उड़ाए
....
सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है ठगों का चेहरा
...
बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के अमृतपाली गांव अंतर्गत बड़ी मठिया के पास एक महिला को झांसे में लेकर बाइक सवार ठगों ने डेढ़ लाख के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने पीड़िता मंजू देवी पत्नी सत्येंद्र सिंह को त्वरित न्याय देने के लिए कार्रवाई की मांग की है। इसके लिए पूर्व आईपीएस ने पुलिस अधिकारियों को ट्वीट भी किया है।
बता दें कि बिहार राज्य के सारण जनपद अंतर्गत रिविलगंज थाना क्षेत्र के छोटका सुफल टोला निवासी मंजू देवी पत्नी सत्येंद्र सिंह अपने रिश्तेदार के घर अमृतपाली आई हुई है। सोमवार की सुबह मंजू देवी बड़ी मठिया स्थित किराना दुकान से ब्रेड लेकर लौट रही थी, तभी दो-तीन लोगों ने बातचीत में उन्हें इतना भ्रमित कर दिया कि वह घर गई और 105 रुपये लेकर पुनः शिवमंदिर अमृतपाली के पास पहुंची। वहां उचक्कों ने उन्हें कपूर और अगरबत्ती दिया। साथ में प्रसाद भी खाने को दिया। उनके मुर्छित होते ही वह मंजू देवी से उनकी कान की बाली, दो भर सोने की चेन तथा मंगलसूत्र उतरवा लिया। इसकी कीमत करीब 1.5 लाख रुपये है। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस की जांच में आभूषण ठगी करने वाले लोगों का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है।
पीड़िता के बेटे द्वारा ठगी की घटना के संबंध में पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर से गुहार लगाई गई है। इस पर दो दिन पहले बलिया शहर के अमृतपाली इलाके में रहने वाली मंजू देवी के साथ हुई घटना का खुलासा व ठगों की गिरफ्तारी के लिए उच्चाधिकारियों को सूचित किया है और त्वरित कार्रवाई की मांग की है।IMG-20220705-WA0170.jpgIMG-20220705-WA0167.jpg