बिहार के शराबी यूपी में मचा रहे उत्पात

in #ballia-news2 years ago

IMG-20220905-WA0126.jpg

बलिया। बिहार के शराबियों द्वारा यूपी के बलिया जिले के सीमावर्ती इलाकों में आए दिन शराब पीकर अजीबोगरीब हरकत करके बखेड़ा खड़ा कर रहे हैं, उधम मचाने, वाहन सहित सड़क पर गिर जाने की घटनाओं से यहां के आम लोग परेशान हैं। वही अप्रिय घटनाओं का अंदेशा हमेशा बना रहता है।

बता दें कि बड़ी संख्या में शराब के तलबगार बिहार से शराब पीने के लिए बैरिया, रानीगंज, सुरेमनपुर, टोला शिवन राय, लालगंज, दोकटी सहित आसपास के बाजारों में सरकारी शराब व बीयर की दुकानों पर रोजाना आते हैं।छककर शराब पीने के बाद लड़खड़ाते हुए उधम मचाते हुए यहां से वापस जाते हैं। रविवार की शाम दो शराबी बाइक से शराब पीने के बाद वापस छपरा की तरफ लौट रहे थे, वही बैरिया बाजार के पूर्वी छोर पर माझी स्टैंड के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर गिर गए।और वही सो गए।

लोग उनका हाथ पैर पकड़ कर सड़क के किनारे कर देते थे।और फिर दोनों शराब के नशे में सड़क पर जाकर सो जाते थे। जिससे काफी देर तक सड़क पर तमाशाबीनो की भीड़ लग गई। बाद में किसी ने दोनों के उपर कई बाल्टी पानी डलवाया। तब वह उठकर लड़खड़ाते हुए दूसरे तरफ गये। ऐसी घटनाएं आए दिन हो रही है।नशे की हालत में दो पहिया, चार पहिया वाहन इतना तेज चलाते हैं कि हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। क्षेत्रिय लोगों ने पुलिस प्रशासन व तहसील प्रशासन से इस तरह की गतिविधियों पर रोक लगाने की गुहार लगाई है।