क्लब हिल्स द्वारा महानवमी पर छात्राओ के लिए संस्कार निर्माण पर किया सेमिनार

in #bali2 years ago

IMG-20221004-WA0210.jpg
लॉयन्स क्लब इंटरनेशनल के सेवा सप्ताह के चतुर्थ दिवस पर लॉयन्स एवं लियो क्लब सुमेरपुर हिल्स परिवार द्वारा महानवमी पर कस्तूरबा छात्रावास में बालिकाओं के अच्छे भविष्य के लिए संस्कार निर्माण पर सेमिनार कर सेवा कार्य किया गया।
क्लब प्रोजेक्ट चैयरमेन लायन उपेंद्र जैन ने बताया कि हमारे क्लब के चार्टर अध्यक्ष व जोन चैयरमेन लायन पंकज राज मेवाडा के सानिध्य में क्लब उपाध्यक्ष एवं साइंटिस्ट डॉ. ज्योत्स्ना सिंह द्वारा महानवमी के शुभअवसर पर संस्कार निर्माण पर सेमिनार कर बालिकाओ से भविष्य निर्माण पर चर्चा की गई।
डॉ. ज्योत्स्ना सिंह ने बताया कि बेहतर ज़िंदगी के लिए कुछ सपने और लक्ष्य आपने भी तय किए होंगे उनमें से कुछ लक्ष्य ख़ुशियों से जुड़े होंगे, तो कुछ भौतिक सफलताओं से जीवन की व्यस्तता में अपने लक्ष्यों को न भूल जाएं, इसके लिए एक विज़न बोर्ड बनाएं, ऐसा बोर्ड जो आपके लक्ष्यों की हूबहू तस्वीर होगी विज़न बोर्ड एक तरह का कोलाज है जिसे तस्वीरों और रंगों से तैयार किया जाता है फिर ऐसी दीवार पर लटकाना होता है जो ठीक नज़रों के सामने हो।
क्लब चार्टर अध्यक्ष व जोन चैयरमेन मेवाडा ने अपने लक्ष्य को निर्धारित करने की बात की चाहे वो कोई भी क्षेत्र हो जो भी चुनो उसमें अपना बेस्ट दो व छात्राओ को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित की।
इस पुनीत सेवा कार्य मे क्लब प्रशासक प्रियंका मेवाडा, उपाध्यक्ष डॉ. ज्योत्स्ना सिंह भाटी, लायन उपेंद्र जैन, भीकाराम माली, होस्टल वार्डन दिव्या मीणा एवं सभी बालिकाओ का सराहनीय सहयोग रहा।IMG-20221004-WA0208.jpg

Sort:  

Please like my page 🙏