त्रिस्तरीय जिला स्तर जनसुनवाई

in #bali2 years ago

IMG-20220616-WA0311.jpgजिला कलक्टर की अध्यक्षता में आयोजित हुई जिला जन आभाव अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक आयोजित
परिवेदनाएं व समस्याओ के मोके पर ही निस्तारण से आमजन को मिली बड़ी राहत
पाली, 16 जून। जन भावना के अनुरूप पारदर्शी एवं संवेदनशीलता वातावरण में आमजन की परिवेदना समस्याओं का त्वरित समाधान के लिए जिला कलक्टर श्री नमित मेहता की अध्यक्षता में त्रिस्तरीय जिला जनसुनवाई का आयोजन गुरुवार को पंचायत समिति परिसर में राजीव गांधी सेवा केंद्र में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजन हुआ।
जिला कलक्टर ने जनसुनवाई शिविर में आए आमजन की परिवेदनाएं व समस्याएं सुनी, साथ ही जिला जन अभाव अभियोग एवं सतर्कता समिति के प्रकरणों की जानकारी लेते हुए अधिकारियों को मौके पर ही निस्तारण के निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने अवैध अतिक्रमण को सख्ती से हटाने एवं संज्ञान में आये प्रकरणों को पोर्टल पर दर्ज करने के निर्देश दिए।
श्री मेहता ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आये परिवादियों से उनकी समस्याएं सुनी व वीसी से जुड़े संबधित अधिकारी को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए जिससे आमजन को बड़ी राहत मिली।
उन्होंने अधिकारियों से जनसुनवाई में राजस्व से जुड़े प्रकरणों व विद्युत, पेयजल सहित अन्य विभागों से सबंधित समस्याओं का त्वरित निस्तारण करने को कहा जिससे कि आमजन को परेशानी का सामना ना करना पड़े।
जनसुनवाई शिविर में अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री चंद्रभान सिंह भाटी, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री वीरेंद्र सिंह चौधरी, एडीएम सीलिंग श्री राधेश्याम मीणा, पाली उपखण्ड अधिकारी श्री ललित गोयल, जिला रसद अधिकारी श्रीमति सुमित्रा पारीक, नगर परिषद आयुक्त श्री ब्रजेश राय, रोहट प्रधान श्रीमति सुनीता कंवर सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारीगण व वीसी द्वारा जिले के समस्त उपखंड अधिकारी, तहसीलदार ,विकास अधिकारी सहित अन्य मौजूद रहे।Screenshot_2022-06-17-08-32-53-52_92460851df6f172a4592fca41cc2d2e6__01.jpg

Sort:  

ज्यादा से ज्यादा लाइक करें