बिजली ठीक कर रहा लाइनमैन पोल से गिरा,मौत

in #bakhira2 years ago

बिजली ठीक कर रहा लाइनमैन पोल से गिरा,मौत

सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन,25 लाख मुआवजा व नौकरी की मांग पर अड़े विजय प्रतापScreenshot_2022-07-08-09-07-10-01_a23b203fd3aafc6dcb84e438dda678b6.jpg

बख़िरा में केबिल जोड़ रहा लाइन मैन ललन प्रसाद पोल से गिरकर की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर मृतक के परिजन के साथ विद्या इंटरनेशनल स्कूल के संस्थापक विजय प्रताप सिंह नें बखिरा बांसी पर शव रखकर मार्ग जाम कर दिया और प्रदर्शन कर हंगामा किया समाजसेवी विजय प्रताप ने 25 लाख रुपये व नौकरी की मांग पर अड़ गये। मौके पर सीओ एसडीएम और कई थानों की फोर्स पहुंच गई। काफी समझाने के बाद परिजन मानने को तैयार नहीं हुए।

लाइनमैन की मौत से परिवार पर टूटा दुःखों का पहाड़

बखिरा। लेडुआ-महुआ में बुधवार को विद्युत पोल पर चढ़कर फेस सही करते समय पोल से गिरने से लाईनमैन लल्लन कसेरा की मौत से परिजनों पर दुःखों का पहाड़ टूट गया। परिवार के समक्ष अब रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है।लाईनमैन के बड़े पुत्र अमन (24) ने बताया कि उसके घर की माली हालत अच्छी नहीं है। चार बहनों में सिर्फ एक बहन की शादी हो सकी थी। दो भाई और तीन बहनों की शादी अभी बाकी है। उसने बताया कि घर की माली हालत अच्छी न होने के कारण वे लोग पड़रौना स्थित अपने मामा के घर रहकर पढ़ते-लिखते थे। माता-पिता बखिरा रहते थे। समय-समय पर पिता और माता पड़रौना आते रहते थे। पिता की मौत से उसके परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट गया। पति की मौत से पत्नी किरन रो-रो कर बदहवाश हो जा रही थी। उसके सामने अब तीनों लड़कियों की शादी के साथ ही पांच संतानों के पालन-पोषण का संकट उत्पन्न हो गया।

लिखित आश्वासन की परिजनों की मांग

उनका कहना कि 25 लाख का मुआवजा तुरन्त मिले और एक सदस्य को नौकरी देने का लिखित आश्वासन मिले। हंगामा और प्रदर्शन के साथ ही बिजली सप्लाई ठप होने से लोग गर्मी से बेहाल हो रहे।