फाइनल के रोमांचक मुकाबले में तेतरवाल फ्रेंड्स क्लब ने 1 रन से जीता मुकाबला।

in #bajju2 years ago

IMG-20221030-WA0054.jpg
बज्जू के राजकीय स्कूल खेल मैदान में स्वर्गीय मंगलाराम खिलेरी की स्मृति में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल रोमांचक मुकाबले में तेतरवाल फ्रेंड्स कल्ब बज्जू ने मानेवड़ा को 1 रन से हराकर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।
आयोजन कमेटी के श्रीचंद गोदारा ने बताया कि समापन समारोह में बज्जू प्रधान पप्पूदेवी तेतरवाल, बज्जू सरपंच कैप्टन मोहनलाल गोदारा ने शिक्षा के साथ साथ खेलकूद का महत्व बताया व खेलों से आपसी जुडाव की भावना का संदेश दिया। भाजपा नेता चंपालाल गेधर,भाकिस जिलाध्यक्ष कैलाश जाजड़ा,राजू खिलेरी ने खेलो को बढ़ावा देने के लिए समय समय पर इस तरह के आयोजन करने की बात कही व टीमों को बधाई दी। प्रतियोगिता में बज्जू क्षेत्र सहित निकटवर्ती जिलों से 32 टीमों ने भाग लिया था।

आखरी ओवर में 1 रन से विजय हुई तेतरवाल फ्रेंड्स क्लब..
आयोजन कमेटी के सुरेश गोदारा ने टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी तेतरवाल फ्रेंड्स क्लब बज्जू ने 14 ओवर में 110 रन बनाए जवाब में आर जे कल्ब मानेवड़ा को अंतिम ओवर में 3 रन की जरूरत थी जिस पर छोटू पुनिया ने मात्र 1 रन देकर मुकाबला 1 रन से टीम को विजयश्री दिलवाई। फाइनल मुकाबले में मैन ऑफ दी मैच ओम ज्याणी,टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अरविंद भादू,बेस्ट बल्लेबाज अनिल तेतरवाल,बेस्ट गेंदबाज मदन सिंवर को दिया गया। विजेता टीम के कप्तान राधाकिशन कड़वासरा व टीम को 51 हजार तो उपविजेता टीम के कप्तान रेवंत जोशी व टीम को 25 हजार व ट्रॉफी भेंट दी गई। समापन समारोह में आसपास के क्षेत्र से भारी तादाद में दर्शक उमड़े।