धोखाधड़ी कर गेहूं ले जा रहे दो गिरफ्तार, एसओजी और सर्विलांस टीम ने की कार्रवाई

in #bahraich2 years ago

IMG-20220711-WA0031.jpg
बहराइच: नवाबगंज पुलिस ने एसओजी और सर्विलांस टीम के सहयोग से दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से एक ट्रक एक कार और बड़े पैमाने पर नगदी बरामद की है। इन लोगों ने धोखाधड़ी कर गेहूं खरीदा था और उसे लेकर जा रहे थे। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

प्रभारी नीचे नवाबगंज रामसमुझ प्रभाकर ने बताया कि माबूद पुत्र सुलेमान निवासी निंबीया बेगमपुर थाना मटेरा ने सूचना दी थी कि अज्ञात लोगों ने उससे 350 क्विंटल गेहूं धोखाधड़ी करके खरीदा है। जिसे वह ले जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया था। मामले की जानकारी होने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने नवाबगंज पुलिस के साथ सर्विलांस और एसओजी टीम का भी गठन किया था। यह से घटना का शीघ्र और सफल अनावरण हो सके।

कब्जे से ट्रक कार व बड़े पैमाने पर नकदी बरामद
जिसकी मॉनिटरिंग के लिए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार क्षेत्राधिकारी नानपारा जंग बहादुर यादव को जिम्मेदारी सौंपी गई थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस को जानकारी मिली की धोखाधड़ी करने वाले गिरोह के लोग दूसरी घटना को अंजाम देने के लिए जिले में भ्रमण कर रहे हैं।

जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक नवाबगंज रामसमुझ प्रभाकर उप निरीक्षक एसओजी व सर्विलांस टीम प्रभारी अनुज त्रिपाठी ने पुलिस एसओजी और सर्विलांस टीम के अन्य पुलिसकर्मियों के साथ सनी कुमार उर्फ सनी पुत्र दलबीर सिंह मलिक किसान कॉलोनी आजाद नगर हिसार हरियाणा और सनोज कुमार उर्फ सोनू पुत्र धर्मवीर निवासी गुराना थाना नारनौद जनपद हिसार हरियाणा प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया।

इनके पास से पुलिस टीम ने एक ट्रक एक कार और 2,37,000 नगर बरामद किया है। इनके खिलाफ गंभीर धाराओं में दर्ज मामले के अंतर्गत जेल भेज दिया गया।

Sort:  

Follow back me

Ok

Nice

Good job

Good

Ok

फॉलो back karo

Ok