खेल प्रतियोगिता कार्यक्रम में लगे ''जीतेगा राजस्थान'' के नारे*

in #bagol2 years ago

IMG-20220830-WA0147.jpgबागोल। जिले के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बागोल के खेल मैदान पर आज राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के आयोजन को सफल बनाने के लिए प्रधानाचार्य शिखरचंद जैन के नेतृत्व में स्कूली छात्र-छात्राएं, आंगनवाड़ी स्वयं सहायता समूह की महिलाएं और उपखंड स्तरीय अधिकारी व कर्मचारियों ने रैली निकालकर खेल प्रतियोगिता कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

स्कूली छात्र-छात्राओं ने हाथों में स्लोगन लेकर ''जीतेगा राजस्थान'' के नारे लगाए। राज्य सरकार के निर्देश में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का आयोजन 29 अगस्त से 1 सितंबर तक किया जाएगा। प्रधानाचार्य शिखरचंद जैन ने बताया कि राजस्थान प्रदेश को स्वस्थ और निरोग रखने के लिए व खेलों के प्रचार प्रसार के लिए प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया प्रतियोगिता में कबड्डी, खो-खो वॉलीबॉल, क्रिकेट आदि खेलों के आयोजन किए गए हैं। इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य ग्रामीण अंचल की उभरती हुई प्रतिभाओं के साथ युवाओं को खेलने का अवसर मिलेगा। इस प्रतियोगिता के अंतर्गत छात्र छात्राओं के साथ गांव के लोग भी भाग ले सकते हैं।

खेल प्रतियोगिता का उद्धघाटन सरपंच श्रीमती अमकीदेवी, उपसरपंच चैनसिंह सोलंकी, समाजसेवी नरपतसिंह सोलंकी की अध्यक्षता और विशेष अतिथि चिंतामणि पार्श्वनाथ जैन संघ अध्यक्ष जयन्तीलाल सोलंकी सहित जैन समाज के वरिष्ठ नागरिक केवलचंद कोठारी, सुकनराज कोठारी, जवेरीलाल कोठारी, गौतमचंद कोठारी और सवाईसिंह मारसा एवं भवरसिंह चुंडावत की उपस्तिथि में हर्षोंउल्लास के साथ संपन्न हुआ।
स्वच्छ विद्यालय स्वस्थ विद्यालय
खेल प्रतियोगिता का उद्धघाटन समारोह में जिला कलेक्टर महोदय के स्वच्छ विद्यालय-स्वस्थ विद्यालय अभियान ‘नवाचार’ के अंतर्गत विद्यालय के पूर्व छात्र भरतकुमार दीपचंद सोलंकी की तरफ से विद्यालय के सभी छात्रों को वॉटर बॉटल का वितरण कर एक अनूठी पहल की हैं। इस अवसर पर प्रधानाचार्य शिखरचंद जैन द्वारा विद्यालय भवन के जीर्णोद्धार हेतु जैन समाज के बंधुज़नो से अपील की तो संघ के मौजूद सदस्यों ने अपील को मान देते हुए भवन निर्माण में यथासंभव सहयोग देने का आश्वासन दिया। विद्यालय परिवार की ओर से प्रधानाचार्य जैन ने सभी उपस्थित दानवीर भामाशाह बंधुओं का आभार व्यक्त करते हुए निकट भविष्य में विद्यालय विकास में सहयोग करने की अपील की।IMG-20220830-WA0149.jpg

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.🙏🏻🙏🏻