युवक के गोली मारने के आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुँची पुलिस, आरोपी ने थाने में किया सरेंडर

in #baghpat2 years ago

बागपत: पुराने कस्बे में रविवार सुबह मात्र डेढ़ हजार रुपये के विवाद में कुछ लोगों ने एक मकान पर हमला बोल दिया। एक युवक को गोली मार दी गई। युवक के भाई और पिता के साथ भी लाठी डंडों से मारपीट की गई। इस दौरान पथराव भी किया गया। इस मामले में सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।शाम पुलिस बुलडोजर लेकर मुख्य आरोपी के घर पहुंच गई और इसकी सूचना मिलते ही मुख्य आरोपी थाने पहुंच गया और पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।
पुराने कस्बे में घोसियान मोहल्ले में रहने वाले दुकानदार भूरा ने बताया कि उनका व्यापारियान मोहल्ले के रहने वाले रिजवान व चांद से काफी समय से रुपये का लेनदेन है। आरोप है कि डेढ़ हजार रुपये देने के बाद भी रिजवान व चांद लगातार उनसे रुपये मांग रहे थे। इसको लेकर ही रविवार सुबह को उनके बीच मारपीट हो गई। किसी तरह मामला शांत हो गया, लेकिन इसके थोड़ी देर बाद रिजवान व चांद परिजनों के साथ मिलकर भूरा के घर पहुंचे। वहां ईंट, लाठी-डंडे व धारदार हथियार मारकर दरवाजा तोड़ने के बाद घर में घुस गए। वहां भूरा के साथ मारपीट शुरू कर दी गई तो उसका भाई महताब व पिता गुलजार बचाने के लिए आए। पिता गुलजार के साथ भी मारपीट कर दी और महताब की गर्दन में तमंचे से गोली मार दी गई। तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराराया। जहां से महताब व उसके पिता गुलजार को चिकित्सकों ने मेरठ मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। पुलिस को घटना का पता चला तो सीओ बागपत अनुज कुमार मिश्र, सीओ खेकड़ा विजय चौधरी समेत कई थानों की पुलिस वहां पहुंची। इस मामले में भूरा ने सात आरोपियों चांद, रिजवान, इमरान, राजा, सोनू, इलियास, रिहान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।
बोले परिजन और लोग, बुलडोजर न चलाए, करेंगे पुलिस का सहयोग
पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिले। रविवार शाम को पुलिस उनके घर पर बुल्डोजर लेकर पहुंच गई। बुलडोजर के पहुंचते ही आरोपियों के परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने पुलिस से आग्रह किया कि आरोपियों के घर को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया जाए और वह आरोपियों को पकडने में पुलिस का सहयोग करेंगे। घर पर बुल्डोजर पहुंचते ही मुख्य आरोपी चांद थाने में पहुंच गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उससे घटना में प्रयुक्त तमंचा बरामद किया गया। सीओ अनुज मिश्रा ने बताया कि सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। एक आरोपी को पकड़ लिया गया है।
n37814627616502436035380305a2f6df5fb4f2f296759df3fc667dd20e802b0c7ef897ec939eca22c2bb70.jpg