खेत में काम कर रहे थे दंपत्ति,अचानक सामने आ गया तेंदुआ।।

in #baghpatlast year

tathae-ka-talsha-karata-garamanae_1694601279.jpeg

बागपत ......
जनपद के रटौल थानाक्षेत्र में लहचौडा गांव के जंगल मे खेत में काम कर रहे दंपती के सामने तेंदुआ आ गया। दंपती कुछ कर पाते कि तेंदुआ उनकी तरफ बढ़ने लगा। तेंदुए को अपनी और आता देख दंपती ने शोर मचा दिया। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से दोनों की जान बची। वहीं तेंदुए के क्षेत्र में होने की सूचना से किसान व ग्रामीण दहशत में हैं।
जिसे देखते ही दंपती ने शोर मचाया। तभी तेंदुआ ईंख के खेत मे घुस गया। उधर, जानकारी होने पर लाठी डण्डे लेकर ग्रामीण जंगल में पहुंचे और तेंदुए को तलाश किया।जानकारी के अनुसार लहचौडा गांव के रहने वाले अनिल ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ खेत में काम करने के लिए गया था। गांव के ही शेखपूरी जंगल में गंदे नाले के पास वह खेतों में काम कर रहा था। इसी एक खेत से तेंदुआ बाहर निकला और उनके सामने आ धमका,तेंदुए को देखते ही दोनों डर गए और शोर मचाते हुए नलकूप की तरफ भागने लगे। शोर मचाने पर ग्रामीण लाठी डंडे लेकर पहुंचे, लेकिन इससे पहले ही तेंदुआ कृष्णपाल शर्मा के ईंख के खेत में घुस गया। इसके अलावा पास में ही खेत मे खीरे की फसल की सिंचाई कर रहे मांगे शर्मा ने भी तेंदुए को भागते हुए देखा, जिसके बाद किसानों ने फोन कर गांव वालों को सूचना दी, ग्रामीण लाठी डंडे लेकर खेत में पहुंचे और तेंदुए को तलाश किया लेकिन तेंदुए का कुछ पता नही चल सका।
ग्रामीणों ने वन विभाग से तेंदुए को पकड़वाने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि जिले के कई क्षेत्रों में किसानों को तेंदुआ नजर आ चुका है। तेंदुए के कारण किसान खेतों में जाने से डर रहे हैं।