बागेश्वर धाम की पहाड़ी पर 30 वर्षीय महिला का शव मिला, कपड़े अस्त-व्यस्त थे

sdsd.PNG

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बमीठा थाना अंतर्गत बागेश्वर धाम की पहाड़ियों में एक महिला का शव मिला है। मृत बालिका की उम्र करीब 30 वर्ष है। उनके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। बागेश्वर धाम की टीम द्वारा पहाडियों में पड़ी महिला के शव की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए तैयार
बमीठा थाना प्रभारी परसराम डाबर ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि महिला की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन लोगों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उसे बागेश्वर धाम के आसपास देखा जा रहा था. संदिग्ध घटनाओं के तहत मौत का मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों पर विचार किया जाएगा और उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि आसपास के थानों में जानकारी दे दी गई है ताकि पता चल सके कि वहां से कोई 30 से 35 साल की ऐतिहासिक महिला गायब तो नहीं है.

कई बार अनजान इंसान कई दिनों तक दिखाई देते हैं फिर गायब हो जाते हैं
इंस्पेक्टर परसराम डाबर का कहना है कि इस स्थान पर नियमित रूप से कई अज्ञात लोग दिखाई देते हैं और कुछ दिनों के बाद गायब हो जाते हैं। कौन हैं ये लोग, कहां से आते हैं और कहां जाते हैं? कुल मिलाकर इस तरह की घटनाओं ने एक बात तो साफ कर दी है कि बागेश्वर धाम प्रशासन के गेट पर सीसीटीवी कैमरे और बायोमेट्रिक अनिवार्य हो गए हैं, ताकि यहां आने वाले लोगों की पहचान की जा सके।