बागेश्वर के जंगलों में आग का तांडव,चारों ओर छाया धुवा ही धुवा

in #bageshwar2 years ago (edited)

IMG_1649704863113.pngबागेश्वर जनपद के कई जंगलों में एक हफ्ते से आग लगी है । सबसे ज्यादा गणखेत रेंज व बैजनाथ रेज व बागनाथ रेंज के जंगल धधक रहे हैं । इस भीषण आग को देख ग्रामीण नही जुटा पा रहे आग बुझाने की हिम्मत ।

वीओ-बागेश्वर के जंगलों में आग का तांडव जारी है । गणखेत रेंज के उड़खुली व हुनेरा के जंगल, बैजनाथ रेंज के मजकोट के जंगल व सिखरकोट के जंगल में भीषण आग लगी है । जिसमे हजारों पेड़ आग में खाक हो रहे हैं । साथ ही जंगली जानवरों को भी खरता बना हुआ है । आग इतनी भयावह लगी है कि मानो सब खाक कर ही रुकेगी । यह क्षेत्र घने व मिश्रित जंगलो वाला है । और इस भीषण आग को बुझाने की ग्रामीण भी हिम्मत नही जुटा पा रहे हैं ।

Sort:  

आप किसी की पोस्ट को लाइक नहीं करेंगे तो दूसरा भी आपकी पोस्ट को लाइक नहीं करेगा सिर्फ खबरें लिखने से वर्दीयम डॉलर नहीं मिलेगा इस प्रोजेक्ट की खासियत यह है कि जितना लाइक आएगा उतना वर्दीयममें डॉलर मिलेगा अतः आपसे अनुरोध है कि आप सभी की खबरों को लाइक या कमेंट करिए धन्यवाद

बहुत ज्यादा आग लगी है बागेश्वर के जंगलों में ।आग लगातार फैलती जा रही है ।वह विभाग आग बुझा पाने में नाकाम साबित हो रहा है ।