रेप केस में अरेस्ट हुआ MP का मिर्ची बाबा, संतान प्राप्ति के लिए गई थी पीड़िता

in #baba2 years ago

vM1pGHgNcyCbee5hzZJ1AbCgWR7R6asEs5H4KUfm8DfeznUu7EgnPF8b6sK8ftSDEP8LrpGzReghtGQStAKcFgB5Skcmn9w2SMQvXNLAZ3PGErsMjmcySWBsXzHfJDW3EfQxfzW.jpegMP News: वैराज्ञानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा को भोपाल महिला पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया. पीड़ित महिला का आरोप है कि वह संतान की चाहत में बाबा से मिली थी और बाबा ने इसका ही फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. रसूखदार आरोपी ने पीड़िता को धमकाया भी था कि वह इसके बारे में किसी को नहीं बताए.
लोकसभा चुनाव 2019 में दिग्विजय सिंह के लिए चुनाव प्रचार कर सुर्खियों में आए वैराज्ञानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा को भोपाल महिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मिर्ची बाबा पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था. पीड़ित महिला का आरोप है कि वह बाबा से मिली थी क्योंकि उसे संतान नहीं थी और बाबा ने इसका ही फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बाबा ने पीड़िता को धमकाया भी था कि वह इसके बारे में किसी को नहीं बताए.

पीड़िता के बयान के बाद कथित संत वैराग्यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा पर धारा 376, 506 और 342 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पीड़िता राजधानी भोपाल के पड़ोसी जिले रायसेन की रहने वाली है. उसने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसकी शादी को चार साल हो चुके हैं. बच्चे नहीं हैं, इसलिए मिर्ची बाबा के संपर्क में आई थी. बाबा ने पूजा-पाठ कर संतान होने का दावा किया. उसे बुलाकर इलाज के नाम पर नशे की गोलियां खिलाकर रेप किया. घटना इसी साल जुलाई की है, विरोध करने पर बाबा बोला- 'बच्चा ऐसे ही होता है...'
इसके बाद महिला ने सोमवार को महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद मिर्ची बाबा को देर रात ग्वालियर से गिरफ्तार कर भोपाल लाया गया, जहां उससे पूछताछ जारी है. मिर्ची बाबा मध्यप्रदेश के पूर्व CM और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह के खास माने जाते हैं. एमपी के कमलनाथ सरकार में बाबा को राज्यमंत्री का दर्जा भी मिला हुआ था

Sort:  

👊👊👊

मैंने आपकी सभी खबरों को लाइक कर दिया है आप भी मेरी खबरों को लाइक और मुझे फॉलो करके सहयोग प्रदान करें🙏🙏🙏

https://wortheum.news/@mamtaji#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.