ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर किशोर की मौत, हंगामा

in #ayodhya2 years ago

बीकापुर (अयोध्या)। कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर शाहगंज कुचेरा मार्ग पर सोमवार शाम करीब चार बजे ईंटा लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से साइकिल सवार 14 वर्षीय पांचवीं कक्षा के छात्र शिवा पुत्र राकेश कुमार निवासी परुवा कोतवाली बीकापुर की मौत हो गई। हादसे के बाद काफी संख्या में मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए शाहगंज मार्ग को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी शुरू कर दी।

सूचना पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण शांत नहीं हुए और देरशाम तक प्रदर्शन जारी रहा। वहीं, काफी देर तक मार्ग जाम रहने से यातायात बाधित रहा और राहगीरों को दुश्वारियों का सामना करना पड़ा।

ट्रैक्टर-ट्रॉली शाहगंज की तरफ से ईंट लादकर जलालपुर बीकापुर की तरफ जा रही थी। किशोर घर से काजी सराय बाजार साइकिल पर कुछ सामान खरीदने जा रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से उसकी मौत हो र्गई। ग्रामीणों का कहना है कि दुर्घटना होने के बाद काफी समय तक कोतवाली पुलिस नहीं पहुंची। सूचना के बाद पीआरवी पुलिस भी काफी देर तक नहीं आई, जिससे ग्रामीणों आक्रोशित हो गए और रोड को जाम कर दिया।
आक्रोशित ग्रामीण एसडीएम और वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। मार्ग जाम होने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे कोतवाली के उपनिरीक्षक राम प्रकाश मिश्रा द्वारा ग्रामीणों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर मौके से फरार हो गया।