अयोध्या में दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे दो मुन्नाभाई गिरफ्तार

in #ayodhya2 years ago

Wortheum news,sanjay yadav

अयोध्या में यूपीएसएसएससी की पीईटी परीक्षा दे रहे दो मुन्नाभाई गिरफ्तार किए गए हैं। फोटो चेक करने के दौरान स्टाफ को शक हुआ और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

ayodhya_1665917504.webp

यूपीएसएसएससी की प्रारंभिक अर्हता परीक्षा में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने गए एक मुन्ना भाई को स्कूल प्रबंधन की सजगता से गिरफ्तार कर लिया गया। मुख्य आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। कैंट पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उनका चालान किया गया है।

प्रभारी निरीक्षक कैंट रतन कुमार शर्मा ने बताया कि शनिवार को प्रारंभिक अर्हता परीक्षा के दौरान मनेंद्र सिंह पुत्र भुवन प्रताप सिंह नामक परीक्षार्थी का प्रवेश पत्र लेकर अपराह्न 2:45 बजे एक युवक ने विद्यालय के अंदर प्रवेश किया। गेट पर फोटो मिलान के दौरान संदिग्ध लगने पर उसे पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना सही आधार कार्ड दिखाया जिसमें उसका नाम श्याम कुमार यादव निवासी जोगिया मधुबनी बिहार अंकित था।

पुलिस ने आरोपी को तत्काल हिरासत में लिया और उसकी निशानदेही पर सह आरोपी संतोष कुमार निवासी गोदियारी वार्ड नंबर सात, कमलाबारी, जीनगर मधुबनी बिहार को भी गिरफ्तार किया गया है। बताया कि आरोपियों के पास से एक ओएमआर उत्तर पत्रक, प्रश्र पुस्तिका, प्रवेश पत्र, कूटरचित आधार कार्ड और दो मोबाइल बरामद हुए हैं।