साउथ के सुपरस्टार प्रभास पहुंचे अयोध्या, अपकमिंग फिल्म Adipurush का पोस्टर और Teaser रिलीज

in #ayodhya2 years ago

साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास आज अयोध्या पहुंचे. उनकी बाहुबली फिल्म तो आपको याद ही होगी. जिसने लगभग सभी भारतीयों के मन में एक अलग ही छाप छोड़ी है. जानकारी के मुताबिक राम जन्मभूमि परिसर विराजमान भगवान श्री रामलला का दर्शन कर अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का पोस्टर रिलीज किया गया. जिसके लिए प्रभास अयोध्या पहुंचे थे.
प्रभास की एक झलक पाने को फैंस थे बेकरार
आपको बता दें कि उनके साथ फिल्म की अभिनेत्री कीर्ति सनन भी मौजूद रहीं. जिसके बाद सरयू तट स्थित राम की पैड़ी पर इस फिल्म का पोस्टर सार्वजिनक करते हुए टीजर भी रिलीज किया गया. इस दौरान बाहुबली स्टार प्रभास की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में फैन्स मौजूद रहे. वहीं, पोस्टर रिलीज के दौरान मनोज मुंतशिर समेत कई नामचीन हस्तियां मंच पर नजर आई.
फिल्म में ये एक्टर आएंगे नजर
आपको बता दें कि प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' जल्द ही नजदीकी सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी. ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म का टीजर और फर्स्ट-लुक पोस्टर, 2 अक्टूबर को अयोध्या में जारी किया गया. खास बात ये है कि टीजर और फर्स्ट-लुक पोस्टर के लॉन्च के लिए लगभग पूरा कास्ट और क्रू अयोध्या पहुंचा. बता दें कि प्रभास और सैफ के अलावा में कृति सनन और सनी सिंह भी इस फिल्म में नजर आएंगे.