अयोध्या में दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे दो मुन्नाभाई गिरफ्तार

in #ayodhya2 years ago

अयोध्या में यूपीएसएसएससी की पीईटी परीक्षा दे रहे दो मुन्नाभाई गिरफ्तार किए गए हैं। फोटो चेक करने के दौरान स्टाफ को शक हुआ और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया
यूपीएसएसएससी की प्रारंभिक अर्हता परीक्षा में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने गए एक मुन्ना भाई को स्कूल प्रबंधन की सजगता से गिरफ्तार कर लिया गया। मुख्य आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। कैंट पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उनका चालान किया गया है।

प्रभारी निरीक्षक कैंट रतन कुमार शर्मा ने बताया कि शनिवार को प्रारंभिक अर्हता परीक्षा के दौरान मनेंद्र सिंह पुत्र भुवन प्रताप सिंह नामक परीक्षार्थी का प्रवेश पत्र लेकर अपराह्न 2:45 बजे एक युवक ने विद्यालय के अंदर प्रवेश किया। गेट पर फोटो मिलान के दौरान संदिग्ध लगने पर उसे पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना सही आधार कार्ड दिखाया जिसमें उसका नाम श्याम कुमार यादव निवासी जोगिया मधुबनी बिहार अंकित था।
Haridwar: पत्नी को हरिद्वार ले गया पति, रात में खूब पी शराब और कई बार बनाए अप्राकृतिक संबंध, विरोध किया तो...
राज्य में पिछले एक दशक में न केवल आबादी में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है। बल्कि मतदाताओं की संख्या भी काफी बढ़ी है। इसका

पुलिस ने आरोपी को तत्काल हिरासत में लिया और उसकी निशानदेही पर सह आरोपी संतोष कुमार निवासी गोदियारी वार्ड नंबर सात, कमलाबारी, जीनगर मधुबनी बिहार को भी गिरफ्तार किया गया है। बताया कि आरोपियों के पास से एक ओएमआर उत्तर पत्रक, प्रश्र पुस्तिका, प्रवेश पत्र, कूटरचित आधार कार्ड और दो मोबाइल बरामद हुए हैं।