दुनिया में एक महाशक्ति के रूप में उभर रहा भारत: नरेंद्र सिंह तोमर

in #ayodhya2 years ago

Jaggu1 ayodhya news:-ayodhya_1633683932 (1).jpegअयोध्या। हमारा सौभाग्य है कि देश में मोदी व प्रदेश में योगी की सरकार है। इसकी बदौलत आज भारत पूरी दुनिया में एक महाशक्ति के रूप में उभर रहा है। मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश का विकास हर प्रकार से हो रहा है।

यह बातें केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहीं। वह मंगलवार को लोकसभा प्रवास योजना के तहत गोसाईगंज नगर के सरदार पटेल हाल में सहकारी समितियों, स्वयं सहायता समूह, व्यवसायिक समुदाय एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज भारत दुनिया में तेजी से बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था वाले देश के रूप में शामिल हो गया है। अब दुनिया का कोई भी देश भारत को नजरअंदाज करने की स्थिति में नहीं है।
इससे पूर्व वह दोपहर करीब ढाई बजे शृंगी ऋषि आश्रम पर पहुंचे। यहां मां सरयू का आचमन कर बाबा के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने शृंगी ऋषि बाबा के प्रांगण में हरिशंकरी पौधों (पीपल, पाकड़ और बरगद) का रोपण किया।
बाबा जगदीश दास ने मांग पत्र देकर कृषि मंत्री का ध्यान आश्रम की समस्याओं और विकास के तरफ आकृष्ट कराया। इस अवसर पर सांसद लल्लू सिंह, एमएलसी हरिओम पांडेय, जिला अध्यक्ष संजीव सिंह, अंबेडकरनगर जिला अध्यक्ष मिथिलेश त्रिपाठी, पूर्व मंत्री धर्मराज निषाद, आदि लोग उपस्थित रहे।