Hyundai Venue N Line की कीमत और खासियत से जल्द उठेगा पर्दा, देखें सारी जानकारी

in #automobiles2 years ago

नई दिल्ली।
Hyundai Venue N Line Launch Features: ह्यूंदै मोटर्स ने कुछ समय पहले 2022 ह्यूंदै वेन्यू फेसलिफ्ट लॉन्च की थी, जो कि बेहतर लुक और फीचर्स के साथ ही बहुत सारी खूबियों से लैस थी। अब जल्द ही वेन्यू एसयूवी अपने एन लाइन अवतार में आने वाली है, जिसमें स्पोर्टीनेस पर ज्यादा जोर रहेगा। कुछ समय पहले ह्यूंदै वेन्यू एन लाइन की टेस्टिंग शुरू हुई थी और अब खबर आ रही है कि आने वाले फेस्टिवल सीजन में इसकी कीमत और खासियत से पर्दा उठ सकता है। तो चलिए, आपको ह्यूंदै वेन्यू एन लाइन के संभावित लुक और फीचर्स समेत सभी सा बातें बताते हैं।
navbharat-times (1).jpg
कार के अंदर और बाहर एन-लाइन बैजिंग
ह्यूंदै वेन्यू एन लाइन के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें नए डिजाइन की अलॉय व्हील्ज, डुअल एग्जॉस्ट, फ्रंट फेंडर पर N-Line बैजिंग, फ्रंट बंपर के निचले हिस्से में स्पोर्टी रेड एक्सेंट के साथ ही रियर बंपर, फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स समेत अन्य हिस्सों में एन लाइन सीरीज कारों की छाप दिखेगी। बाद बाकी इसमें नई ग्रिल के साथ ही नए डिजाइन के हेडलैंप और टेललैंप देखने को मिलेंगे। वहीं, फीचर्स की बात करें तो इसमें बेहतर डैशबोर्ड के साथ ही खास इंटीरियर और लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे। ह्यूंदै वेन्यू एन लाइन में लग्जरी और स्पोर्टीनेस पर खास जोर दिया जाएगा, जिससे कि उन्हें अलग ऐहसास मिले।पावरफुल इंजन
ह्यूंदै वेन्यू एन लाइन के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 1.0 लीटर का 3 सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, जो कि 118bhp की पावर और 172Nm टॉर्क जेनरेट करेगा। इस कार को 7 स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक और 6 स्पीड iMT ट्रांसमिशन ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। आने वाले त्योहारी सीजन में नई वेन्यू एन लाइन को 10 लाख रुपये तक की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।