Scorpio-N का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट, डिवाइडर से टकरा दूर जा गिरी, पैसेंजर्स का हुआ ऐसा हाल

in #auto2 years ago

Mahindra Scorpio N Accident: महिंद्रा की हाल ही में आई स्कॉर्पियो-एन एसयूवी काफी पॉपुलर हो रही है. यह फिलहाल सबसे ज्यादा वेटिंग पीरियड वाली कार में से एक बनी हुई है. ऐसे में जिन लोगों को इसकी डिलिवरी मिल गई, वह अपने आप को खुशनसीब मान सकते हैं. हाल ही में Mahindra Scorpio-N का एक ऐसा वीडियो सामने आया जो आपको हैरानी में डाल सकता है. यह वीडियो इस एसयूवी के एक्सीडेंट के बाद का है. घटना मुंबई की बताई जा रही है, जहां एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो-एन पहले डिवाइडर से टकराई और फिर पलटी मारकर सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी.

जानकारी के मुताबिक, यह बिल्कुल नई Mahindra Scorpio-N थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एसयूवी की स्पीड तेज थी और ड्राइवर ने वाहन से नियंत्रण खो दिया. स्कॉर्पियो-एन पलट गई और एक डिवाइडर से टकरा गई. वाहन में चार यात्री सवार थे. हालांकि अच्छी बात यह रही कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है कि ड्राइवर ने गाड़ी से नियंत्रण क्यों खोया. ऐसा तेज स्पीड के कारण हो सकता है.

तस्वीरों से पता चलता है कि स्कॉर्पियो-एन का फ्रंट एक्सल क्षतिग्रस्त हो गया है. अगला पहिया टूटकर बाहर आ गया है. रोलओवर होने के कारण गाड़ी की कई खिड़कियां और यहां तक ​​कि विंडस्क्रीन भी टूट चुकी है. हालांकि, कार के सभी पिलर्स ऐसे दिखते हैं जैसे उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ हो. डिलिवरी के बाद यह किसी भी स्कॉर्पियो एन का संभवत: पहला इतना बड़ा एक्सीडेंट है. इसमें गाड़ी ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है.