Bajaj ला रही 125 सीसी की नई बाइक

in #auto2 years ago

देश-दुनिया की पॉपुलर टू-व्हीलर कंपनी में से एक बजाज जल्द ही एक और नई बाइक लॉन्च करने वाली है, जो कि 125 सीसी बाइक सेगमेंट में टीवीएस रेडर 125, होंडा एसपी125 और हीरो ग्लैमर समेत कई पॉपुलर मोटरसाइल को कड़ी टक्कर देने वाली है। जी हां, आने वाले कुछेक दिनों में बजाज सीटी 125एक्स लॉन्च होने वाली है और यह बाइक शोरूम में भी पहुंचने लगी है। बजट कम्यूटर सेगमेंट में बजाज सीसी सीरीज की बाइक्स लुक और फीचर्स के साथ ही जबरदस्त माइलेज वाली होती है। अब लेटेस्ट फीचर्स के साथ ही ज्यादा पावरफुल बजाज सीटी 125 एक्स लॉन्च करने की तैयारी है।

navbharat-times.jpg

बजाज की अपकमिंग मोटरसाइकल बजाज सीटी 125एक्स के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी गुडलुकिंग राउंड हेडलाइट काउल के साथ ही ‘V’ शेप के एलईडी डीआरएल, छोटा वाइजर, मेटल गार्ड, फ्रंट टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, ट्विन शॉक अब्जॉर्बर, रबर टैंक पैड, बड़ा ग्रैब रेल, सिंगल सीट सेटअप, लगेज रैक, साइड क्रैश गार्ड लगे हैं। इसमें हैलोजन हेडलैंप और टेललैंप के साथ ही टर्न इंडिकेटर लगे हैं। इस बाइक में चार्जिंग शॉकेट भी लगा होगा। बाकी फीचर्स में इसमें स्मार्ट कनेक्टिविटी देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, आने वाले समय में ही इसके बारे में सटीक जानकारी मिल पाएगी।

Bajaj CT125X में Pulsar 125 और Pulsar NS125 की तरह ही 125 सीसी का इंजन लगा होगा, जो कि 11.6 bhp की पावर और 11 Nm टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इस कम्यूटर बाइक में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने को मिलेंगे। बजाज सीटी 125एक्स को इस महीने या अगले महीने 70 हजार रुपये से ज्यादा की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि बजाज भारत में सीटी सीरीज में सीटी100 और सीटी110 जैसी मोटरसाइकल बेचती है और ये माइलेज में जबरदस्त हैं।