दो घरों में चोर ने की चोरी, पुलिस सूचना पर पहुची

in #auraiya2 years ago

फफूंद (औरैया)। जुआ गांव में चोर ने दो घरों में घुसकर उसमे रखी नगदी व घरेलू सामान चोरी करके भाग गया। गृह स्वामी के जागने पर चोरी की घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के वाद एक युवक को थाने लेकर आई है।

क्षेत्र के गांव जुआ निवासी दिनेश चन्द्र गुप्ता पुत्र स्व कृष्ण गोपाल गुप्ता ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि शुक्रवार की रात्रि में हम अपने घर पर आए और खाना ख़ा करके अपने घर के कमरे में सो गये। तथा हमारा छोटा भाई संजीव कुमार ऊपर छत पर सो रहा था। तभी हमारे घर की छत पर एक युवक झड़ आया और हमारे भाई का मोबाइल व टार्च चोरी करके जीने के रास्ते कमरे में आगया हमारा पेंट जिसमे 50 हजार रुपए थे निकाल लिए और भाग गया तभी रात्रि में हमने छत से कूदते हुये हमने गांव निवासी सोहिल पुत्र रब्बन को देख लिया सोर गोल मचाया तब तक वह भाग गया। सुबह 112 पुलिस को फोन कर सूचना दी।

दूसरी घटना-
जुआ गांव निवासी नरेंद्र सिह राठौर पुत्र राम गोपाल ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि शुक्रवार की रात्रि में हम अपने घर पर सो रहे थे। तभी हमारे घर के अंदर कमरे में आज्ञात चोर घुस आया और कमरे में टँगी हमारी लोअर में पड़े 4430 रुपये व एक प्रेस चोरी करके भाग गया। सुबह जागने पर चोरी की घटना की जानकारी हुई।

पीडितो की सूचना पर पहुची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के वाद सक्के आधार पर एक युवक सोहिल पुत्र रब्बन निवासी जुआ को लेकर आई है। जहां पर उससे पूछताछ की जारही है।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राकेश शर्मा ने बताया कि चोरी की घटना सन्दिग्ध प्रतीत हो रही है। एक युवक के ऊपर इन लोगो ने सन्देह जताया है। उस को लेकर आये हैं पूछताछ की जारही है।