पुलिस ने दो बैट्री चोरों को पकड़ा

in #auraiya2 years ago

औरैया के IMG-20220527-WA0145.jpgअयाना थाना पुलिस ने सीएचसी अयाना से बैट्री व बॉयलर चोरी करने वाले दो चोरों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों के पास से चोरी की गर्ई बैट्री व बॉयलर बरामद किया।
अयाना थाना एसआई शंभूदयाल ने मुखविर की सूचना पर टकपुरा नहर पुल के पास घेराबंदी कर दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम यावर व कसीम निवासी दलेलनगर कोतवाली अजीतमल बताया। पुलिस ने दोनों के पास से एक बैट्री व बॉयलर बरामद किया है। आरोपियों ने बताया कि पहले वे कबाड़ा खरीदने के नाम पर चोरी की जगह को चिंहित करते थे बाद में रात को चोरी किया करते थे। सोमवार सुबह अस्पताल में खरीदने के नाम पर अस्पताल में गए थे। रात में बैट्री व बॉयलर चोरी किया था। सीएचसी अयाना में तैनात सफाई कर्मी नेहाकमल ने मंगलवार शाम को थाने में तहरीर देकर बताया कि सीएचसी परिसर में मंदिर के पास लगे बैट्री व बॉयलर को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गए है। थानाध्यक्ष जितेंद्र यादव ने बताया कि सीएचसी से बैट्री व बॉयलर चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।....todazsnews🙏🌹