माँ की डांट से छुब्द होकर किशोर ने लगाई फाँसी

in #auraiya2 years ago

IMG-20220629-WA0094.jpgफफूंद थाना क्षेत्र के गांव रामनगर में दारू पीकर आये किशोर की माँ ने डाट दिया। तो गांव के बहार स्थित नीम के पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी। देर रात्रि स्वजनों के तलाशने पर जानकारी हुई। स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी घटना स्थल पर पहुची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के गांव रामनगर भैसोल निवासी 17 वर्षीय राहुल दोहरे पुत्र स्व मोहर सिह मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मंगलवार की सुबह राहुल मजदूरी करके गया था। शाम को घर पर दारू पीकर आया जब इस बात की जानकारी माँ राकेश कुमारी को हुई तो उन्होंने दारू पीने से मना किया और समझाया जिसके वाद वह खाना लेने चली गई। तभी माँ की डांट से चुब्द होकर राहुल घर से चला गया। माँ जब खाना लेकर आई तो राहुल गायब था। उन्होंने तलाशा लेकिन कुछ भी पता नही चला रात्रि में गांव के बहार रोड के किनारे पर स्थित नीम के पेड़ पर फंदे से झूलता देखा गया। स्वजनों को जानकारी दी गई। जानकारी होते ही। मौके पर स्वजन पहुच गये जिनका रो रो कर बुरा हाल था। स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुची पुलिस ने पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक अपने चार भाइयो व एक बहन राहुल 17 वर्षीय, रोहित 15 वर्षीय, बाबू 14 वर्षीय, पारुल 11 वर्ष, आकाश 8 वर्ष व कृष्णा 6 वर्ष में सबसे बड़ा था।