महिला और किशोर को सियार ने काटा

in #attack5 days ago

सुल्तानपुर 14 सितम्बरः (डेस्क)सुलतानपुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को एक महिला और एक किशोर पर सियार का हमला हुआ। यह घटना गांव के दो अलग-अलग स्थानों पर हुई। सियार के हमले से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है।

IMG_20240812_212911_023.jpg

घटना का विवरण
रात के समय, जब लोग अपने-अपने घरों में सो रहे थे, तभी अचानक सियार ने महिला और किशोर पर हमला कर दिया। जब शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तब सियार भाग निकला। इस घटना के बाद ग्राम प्रधान ने वन विभाग के अधिकारियों को सूचित किया, ताकि इस समस्या का समाधान किया जा सके।

सियार के हमलों की बढ़ती घटनाएँ
हाल के दिनों में सुलतानपुर जिले में सियार के हमले की घटनाएँ बढ़ गई हैं। इससे पहले भी मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के खैरहा गांव में सियार ने एक बकरी को मार डाला था। ग्रामीणों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से सियार गांव में दिखाई दे रहा है, जिससे वे भयभीत हैं।

प्रशासनिक कार्रवाई
ग्राम प्रधान ने प्रशासन से मांग की है कि सियार के हमलों को रोकने के लिए पिंजरे लगाए जाएं। वन विभाग की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कौन से जानवर ने हमला किया है।

ग्रामीणों की चिंताएँ
ग्रामीणों का कहना है कि सियार के हमलों के कारण वे अपने जानवरों और बच्चों को लेकर चिंतित हैं। कई ग्रामीणों ने बताया कि वे रात में सोते समय डरते हैं और अपने बच्चों को बाहर नहीं भेजते।
इस प्रकार, सुलतानपुर में सियार का आतंक बढ़ता जा रहा है, और ग्रामीण इसकी रोकथाम के लिए प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे हैं।