सिर पर लगाया तमंचा और चला दी गोली, 3 बदमाशों ने ऐसे दिया अतीक की हत्या को अंजाम

in #atiquelast year

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बड़ी खबर आ रही है कि माफिया अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज मेडिकल कॉलेज में तीन बदमाशों ने मिलकर हत्या कर दी है. अतीक और अशरफ की हत्या को वहीं अंजाम दिया गया, जहां पर कभी इन दोनों माफिया भाइयों का सिक्का चलता था. हांलाकि तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब तक की खबर के मुताबिक आरोपियों की पहचान सन्नी, लवलेश और अरुण के तौर पर की गई है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की कर रही है. पुलिस का कहना है कि मीडिया के भेष में कुछ बदमाश भीड़ में घुसकर आगे आएं और अतीक के कनपटी से लगाकर तमंचा दाग दिया. मीडिया सूत्रों की मानें तो हत्यारों ने पांच राउंड फायर किए.
माफिया अतीक अहमद मीडिया से बात कर रहा था कि इसी दौरान उसे कनपटी पर एक शख्स ने तमंचा रखा और गोली चला दी. गोली चलते ही माफिया जमीन पर धड़ाम से गिर पड़ा. वहीं दूसरी ओर से अशरफ पर धुआंधार गोलीबारी की गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीनों ही बदमाश पेशेवर शूटर थे और इस हत्या को एक प्लानिंग के तहत अंजाम दिया गया है. हत्या को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश जय श्रीराम के नारे लगाने लगे.
1730866-lflflld.jpg

उत्तर प्रदेश पुलिस इस हत्या को अंजाम देने के पीछे आरोपियों के मकसद का पता लगाने की कोशिश कर रही है. सूत्रों की मानें तो आपसी रंजिश के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया है. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम और पुलिस की अन्य टीमें भी पहुंच चुकी हैं. आरोपियों के पास से 5 पिस्टल बरामद किए गए हैं जबकि 2 पिस्टल घटनास्थल पर पुलिस को मिला है.