चाकू की नोक पर रात्रि को बालिका से लूटे गहने ,छीना झपटी में गर्दन पर चाकू लगा ।

in #asind2 years ago

IMG-20220608-WA0069.jpgआसींद
आजकल चोर लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हो रहे हैं कि आए दिन चोरी और लूट की घटनाओ को सरेआम अंजाम दे रहे हैं ,
लोगों के जागने के बावजूद भी लुटेरे धारदार हथियार एवं लकड़ियों से वार कर गहने लूट कर भाग रहे हैं ,
मंगलवार रात्रि को 2 बजे आसींद क्षेत्र के करजालिया ग्राम पंचायत के तुलछा का खेड़ा में मंगलवार रात्रि को तीन बदमाश खेत पर सो रहे परिवार पर हमला करके बालिका समेत 2 महिलाओं से चाकू की नोक पर गहने लूट लिए , बालिका द्वारा चिल्लाने पर गले लुटेरों ने गले पर चाकू से वार किया लेकिन गनीमत यह रही कि बालिका ने अपने बचाव किया और गले में चाकू का गहरा घाव नहीं लगा ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार करजालिया ग्राम पंचायत के तुलछा का खेड़ा में लादू लाल भील गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर अपने खेत पर बने मकान में रहता है , इसी दौरान मकान के आंगन में पूरा परिवार सोया हुआ था ।रात्रि को करीब 2:00 बजे मकान के पिछवाड़े से बाड़ को तोड़कर तीन लुटेरे घर के अंदर घुस आए , पहले बरामदे में सो रही एक महिला से पाइजम की जोड़ी लूट ली ,उसके बाद आंगन में पिता के पास सो रही 15 वर्षीय बालिका सुगना भील का गले में पहना मादलिया चाकू से काट लिया ।
इस दौरान सुगना की नींद खुली तो सामने तीन लुटेरे खड़े हुए थे ,सुगना की चिल्लाने पर सुगना के गले पर चाकू से वार किया ,गनीमत यह रही कि सुगना अपना बचाव करने से चाकू की मामूली खरोच गले पर आई , वही चिल्लाने पर लठ से वार करने की कोशिश की , जिसके बाद बालिका बेसुध हो गए ।
बालिका की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर आए जब तक लुटेरे घर के पिछवाड़े से भाग कर फरार हो गए ,
वही परिवार के लोगों में दहशत फैल गई परिवार के लोग काफी चिल्लाए लेकिन गांव से दूर मकान होने के चलते कोई भी आदमी बचाव के लिए नहीं पहुंचा ।
करीब 14 दिन में पूर्व दो महिला समेत 3 जने से हुई लूट का अभी तक खुलासा नहीं हुआ ।
करजालिया गांव में ही करीब 14 दिन पूर्व 2 महिला समेत तीन से चाकू की नोक पर लाखों रुपए के आभूषण सहित ₹50000 लूट कर ले गए , लेकिन अभी तक लूट का राज पास नहीं हो पाया ,चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब लोगों के जागने के बावजूद भी डरा धमका कर गहने लूट रहे हैं ।वही लादू लाल भील का परिवार गरीब एवं सहमे होने के कारण थाने में कोई मामला दर्ज नहीं करवाया ।