बिना तलाक पति ने की दूसरी शादी, तब कोई कुछ नहीं बोला', 'हर हर शंभू' गाने वाली फरमानी नाज का छलका दर्द

कला सरहदों, जाति और धर्म से परे होती है. देश में तमाम कलाकारों की कला को लोगों ने खूब सराहा है. उन्हें सम्मान दिया है. इन दिनों 'हर-हर शंभू' गीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे इंडियन आइडल फेम फरमानी नाज ने भी गाकर अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. यूपी के मुजफ्फरनगर की ये सिंगर इसी के बाद विवादों में आ गईं. देवबंद के उलेमा ने फरमानी नाज के गाए 'हर हर शंभू' भजन को लेकर कहा कि यह शरीयत के खिलाफ है. आज फरमानी नाज 'आजतक' के स्टूडियो में थीं. उन्होंने इस मुद्दे पर कई बातें शेयर कीं.

एंकर ने जब उलेमा के ऐतराज को लेकर फरमानी नाज से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह एक कलाकार है और कलाकार के तौर पर हर तरह को गाने गाए हैं. इन दिनों सावन का महीना चल रहा है तो उन्होंने 'हर-हर शंभू' गीत गुनगुनाकर यूट्यूब चैनल पर डाला. उन्हें किसी ने भी घर आकर गाने से नहीं रोका है. बस, कुछ लोग सोशल मीडिया पर इस तरह के कमेंट कर देते हैं.

इसके अलावा फरमानी से पूछा गया कि आपको किस वजह से टारगेट किया जा रहा है, आप एक महिला हैं, इस वजह से या फिर फरमानी नाज हैं, इसलिए. जवाब में फरमानी ने कहा कि ये तो नहीं पता, लेकिन आज लड़कियां आत्मनिर्भर होकर समाज में जी रही हैं. वे अपने टैलेंट के दम पर आगे बढ़ रही हैं. ऐसे में किसी को भला क्यों परेशानी होनी चाहिए. फरमानी ने बताया कि वह एक भक्ति चैनल चलाती हैं, जिस पर कई भक्ति गीत गाए हैं. राधा कृष्ण के भी कई गाने गाए हैं.