केजरीवाल का आरोप- बीजेपी ने AAP के 40 विधायक तोड़ने के लिए रखा है 800 करोड़ रुपया

in #arvindkejriwal2 years ago

Arvind-kejriwal-4.jpg

Delhi AAP MLAs latest Update: दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि भाजपा अरविंद केजरीवाल की सरकार को गिराना चाहती है। ऐसे में वो पार्टी के 40 विधायकों को पैसे का लालच देकर उन्हें अपने पाले में करने की कोशिश कर रही है। आप की तरफ से कहा गया भाजपा 800 करोड़ रुपये से हमारे विधायकों को खरीदना चाहती है लेकिन हम अपने विधायकों से संपर्क में हैं, वे कहीं नहीं जा रहे।

केजरीवाल ने किया ट्वीट:
अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा, “दिल्ली सरकार गिराने के लिए इन्होंने(BJP ने) 800 करोड़ रखे हैं। प्रति MLA 20 करोड़, 40 MLA तोड़ना चाहते हैं। देश जानना चाहता है कि ये 800 करोड़ किसके हैं, कहां रखे हैं? हमारा कोई MLA नहीं टूट रहा। सरकार स्थिर है। दिल्ली में चल रहे सभी अच्छे काम जारी रहेंगे।”

वहीं आप विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि हमारी एक साथी से बात हुई और उन्होंने बताया कि भाजपा आप के लगभग 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है और हर विधायक को 20 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। ऐसे में कुल लगभग 800 करोड़ रुपये भाजपा आप विधायकों को तोड़ने में लगी हुई है। इतना पैसा काला धन ही हो सकता है। सवाल यह है कि आखिर यह आठ सौ करोड़ रुपये किसके हैं?