फर्जी एएनटीएफ बनाकर पुलिसवालों से दोस्ती करने वाले तीन शातिर गिरफ्तार

बरेली 12 सितम्बरः(डेस्क)बरेली के सिरौली क्षेत्र में एक अनोखा और गंभीर मामला सामने आया है, जिसमें तीन शातिरों ने पुलिसवालों से दोस्ती करके फर्जी एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) का गठन किया। इन आरोपियों ने एसओजी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) की तर्ज पर काम करना शुरू कर दिया और लोगों से अवैध वसूली करने लगे।

WhatsApp Image 2024-08-12 at 14.46.11_b8485e88.jpg

घटना का विवरण

पुलिस को सूचना मिली कि ये शातिर एक जमानत पर छूटकर आए तस्कर को बंधक बनाकर उसके परिवार से रंगदारी मांग रहे हैं। यह मामला तब सामने आया जब सिरौली थाना क्षेत्र के गांव शिवपुरी निवासी पुष्पेंद्र, जो कुछ दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूटा था, को अज्ञात स्थान पर बुलाकर बंधक बना लिया गया। पुष्पेंद्र पर मादक पदार्थों की तस्करी का आरोप था।

आरोपियों ने पुष्पेंद्र के परिवार से पांच लाख रुपये की रंगदारी की मांग की। इस सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक जाल बिछाया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में जतिन चौहान, राजा उर्फ कुलदीप, जो फतेहगंज के वार्ड आठ का निवासी है, और सतुईया खास का शिवकुमार शामिल हैं। ये सभी मिलकर पुष्पेंद्र को बंधक बनाकर उसके परिवार से पैसे मांग रहे थे।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई की और आरोपियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है ताकि इस गिरोह के अन्य सदस्यों और उनके द्वारा किए गए अन्य अपराधों का पता लगाया जा सके।