पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दबोचा गया मोबाइल लूटकर भाग रहा एक बदमाश, पांच साथी फरार

in #apradh2 years ago

IMG_20220531_194920.jpg

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दबोचा गया मोबाइल लूटकर भाग रहा एक बदमाश, पांच साथी फरार

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में दोस्तपुर थाना क्षेत्र में आज उस समय हड़कंप मच गया जब आधा दर्जन बदमाश मोबाइल लूटकर भागने लगे। हालांकि स्थानीय लोगो के हौसलों को दाद देना होगा कि उन्होंने भाग रहे लुटेरों में से दौड़ाकर एक को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने इसके बाद पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दोस्तपुर थाना क्षेत्र की घटना

जानकारी के अनुसार यह घटना पूर्वांचल एक्सप्रेस पर जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के लोकनाथपुर बचन पट्टी गांव की है। ग्रामीणों के अनुसार यहां से एक व्यक्ति पैदल जा रहा था। तभी आधा दर्जन बदमाश उधर से गुजरे। बाइक सवार बदमाशों ने उक्त व्यक्ति से मोबाइल झपटा और भागने लगे। गनीमत यह रही कि घटना के फौरन बाद पीड़ित व्यक्ति ने गुहार लगा दिया। आवाज सुनते ही आसपास मौजूद लोग फौरन दौड़ पड़े। पांच आरोपी तो मौके से भागने में सफल रहे लेकिन एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने बताया कि एक अन्य आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया गया तो उसने तमंचा निकाल लिया जिससे हम सभी पीछे हट गए और वो भाग निकला।

पुलिस ने शुरू की जांच

लोगो ने तत्काल दोस्तपुर पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपी को हिरासत में लेकर पड़ताल शुरू किया है। उन्होने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान थाना क्षेत्र के पलिया देवा गांव निवासी अतुल यादव पुत्र जय बहादुर यादव के रूप में हुई है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि आशीष, शोएब, वसीम, रमेश आदि साथ थे जो भाग गए हैं। पुलिस अब इनकी तलाश कर रही है।