प्रभारी मंत्री मीना सिंह ध्वजारोहण कर लेंगी परेड की सलामी, देखने को मिलेगी मन मोहक झांकियां

in #anuppur2 years ago

अनूपपुर जिला मुख्यालय में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्थानीय उत्कृष्ट विद्यालय के स्टेडियम में बड़े धूमधाम के साथ देश के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा को लहराया जाएगा। जिसके लिए प्रशासनिक तौर पर सभी तैयारी भी लगभग पूरी होने वाली हैं। कोरोना काल के बाद यह पहला अवसर होगा, जब इस समारोह में विशेष सांस्कृतिक व रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी की जाएगी। साथ ही लोगों को मन मोहक झांकियां भी देखने मिलेगी ।

बता दें कि 15 अगस्त जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि मध्यप्रदेश शासन की जनजातीय कार्य, अनुसूचित जाति कल्याण विभाग की मंत्री व जिले की प्रभारी मंत्री मीना सिंह होगी। मंत्री मीना सिंह ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेंगी और माननीय मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन करेंगी। इस अवसर पर जिला मुख्यालय अनूपपुर के शा. उत्कृष्ट उमावि में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह पर सुबह 9 बजे से विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होगा।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कलेक्ट्रेट कार्यालय परिसर में सुबह 8 बजे ध्वजारोहण कार्यक्रम सम्पन्न होगा। ध्वजारोहण कलेक्टर सोनिया मीना करेंगी। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सोजान सिंह रावत ने बताया कि जिला पंचायत कार्यालय परिसर में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुबह 7ः30 बजे ध्वजारोहण संपन्न होगा।Screenshot_20220813-200552-720.png