नशा तस्करों की सूचना देना पड़ा महंगा

in #anupgarh2 months ago

अनूपगढ़
नशा तस्करों की सूचना देना पड़ा महंगा
आंखों में मिर्ची डाल किया हमला

अनूपगढ़ शहर के प्रेम नगर के कुछ युवकों को पुलिस को चिट्टा बेचने वालों की सूचना देना भारी पड़ गया। प्रेमनगर के 5-6 युवक जब चिट्टा बेचने वालों की शिकायत अनूपगढ़ एसपी से करने जा रहे थे, इस दौरान चिट्टा बेचने वालों के गिरोह ने उन युवकों को व्यापार मंडल के सामने घेर कर आंखों में मिर्च डालकर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें शिकायतकर्ता नवीन गंभीर रूप से घायल हो गया
घायल को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जिसे प्राथमिक उपचार करने के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। मगर आक्रोशित लोगों ने घायल को हायर सेंटर न ले जाकर एसपी कार्यालय ले गए और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर घायल नवीन को स्ट्रक्चर पर लिटाकर धरना लगा दिया।

घायल नवीन ने बताया कि वे प्रेमनगर के 5-6 युवक मिलकर चीट्टा बेचने वालों की सूचना पुलिस को पिछले कई दिनों से दे रहे थे। जिसकी सूचना चीट्टा बेचने वालों को लग गई और कल देर रात से उन्हें फोन पर धमकियां दे रहे थे। नवीन ने बताया कि इसकी सूचना आज अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी गई और सूचना देने के बाद वह अपने 5-6 दोस्तों के साथ एसपी ऑफिस जा रहा था। उन्होंने बताया जब वह अनूपगढ़ की नई धानमंडी के पास पहुंचे तो इस दौरान चिट्टा बेचने वाले गिरोह के लगभग 20-25 युवक आए और उन्हें घेर लिया और उन्हें रोककर उनका मोटरसाइकिल तोड़ना शुरू कर दिया। नवीन ने बताया कि अचानक हुए हमले के कारण सभी दोस्त वहां से भाग गए और व्यापार मंडल के सामने पहुंचे।

आंखों में डाला लाल मिर्च पाउडर नवीन ने बताया कि जब वह व्यापार मंडल के सामने पहुंचे तो वहां पर भी सभी हमलावर पहुंच गए और उन्होंने उन सब की आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाल दिया। लाल मिर्च पाउडर डालने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ एक दुकान में घुस गए। नवीन ने बताया कि दुकान में घुसते ही कुछ हमलावर उस दुकान में आए और धारदार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। घायल ने बताया कि हमलावरों के हाथों में कापा, रॉड, लाठी, डंडे और पिस्टल भी थे। नई धान मंडी में अचानक हुए झगड़े के बाद कुछ दुकानदारों ने इसकी सूचना अनुपगढ़ पुलिस थाने में दी।

पुलिस प्रशासन का किया विरोध सूचना मिलने के बाद एसएचओ अनिल कुमार टीम के साथ मौके पहुंचे। मगर वहां पुलिस प्रशासन को दुकानदारों का विरोध का सामना करना पड़ा। दुकानदारों ने बताया कि अनूपगढ़ में नशा सरेआम बिक रहा है। मगर पुलिस प्रशासन के द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है, आज नई धान मंडी में सरेआम झगड़ा होने के कारण स्थानीय दुकानदारों में काफी रोष है। एसएचओ अनिल कुमार ने मौके पर जुटी भीड़ को आश्वासन दिया है कि शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा