क्या आमिर खान से नाराज हैं अन्नू कपूर? Laal Singh Chaddha पर दिया शॉकिंग रिएक्शन

in #annu2 years ago

अगर एक आम आदमी कहे कि वो फिल्म नहीं देखता, तो समझ आता है. पर जब कोई एक्टर कहता है कि उसे फिल्म के बारे में नहीं पता, तो थोड़ा अजीब लगता है. वो जब बात आमिर खान जैसे सुपरस्टार की फिल्म की हो. अन्नू कपूर ने लाल सिंह चड्ढा के लिये जो कहा वो काफी शॉकिंग है.
Laal Singh Chaddha: आज कल हर तरफ आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का शोर है. फिल्म रिलीज में अब बेहद कम वक्त बचा है. एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट का ट्रेंड चला है. वहीं दूसरी ओर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने आमिर की फिल्म पर शॉकिंग रिएक्शन दिया है. देखिये लाल सिंह चड्ढा का नाम सुनते ही अन्नू कपूर ने कैसे रिएक्ट किया.
आमिर की फिल्म पर अन्नू कपूर क्या बोले हाल ही में अन्नू कपूर की फिल्म 'हम दो हमारे बारह' का पोस्टर रिलीज हुआ. इस दौरान पैपराजी उनसे कई सवाल-जवाब करते दिखे. बातचीत के दौरान अन्नू कपूर से लाल सिंह चड्ढा पर सवाल किया गया. इसके जवाब में वो अजीब सा रिएक्शन देते हुए कहते हैं, 'वो क्या है? मैं फिल्में नहीं देखता हूं, मुझे नहीं पता है'.
आगे बात करते हुए अन्नू कपूर ने कहा, 'नहीं कमेंट वाली बात नहीं है. मैं फिल्में ही नहीं देखता हूं, ना आपकी ना पराई, बात खत्म मुझे तो पता भी नहीं है कि कौन है ये? मुझे सचमुच नहीं पता है कि कौन है ये. तो मैं क्या बता पाऊंगा कि कौन है वो? मुझे कोई आइडिया नहीं है.' अन्नू कपूर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकार हैं. ऐसे में आमिर की फिल्म के लिये उनका ऐसा रिएक्शन कुछ समझ नहीं आया.
क्या आमिर-अन्नू कपूर के बीच है मनमुटाव? अगर एक आम आदमी कहे कि वो फिल्म नहीं देखता, तो समझ आता है. पर जब कोई एक्टर कहता है कि उसे फिल्म के बारे में नहीं पता, तो थोड़ा अजीब लगता है. वो भी जब बात आमिर खान जैसे सुपरस्टार की फिल्म की हो. अन्नू कपूर की बातों से तो यही लगता है कि उनके और आमिर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बाकी सच क्या है ये तो वही बता सकते हैं.
आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में हैं. देखते हैं कि इस पर पब्लिक क्या बोलती है. IMG-20220807-WA0000.jpg